रिहायशी इलाके में शराब ठेके के खिलाफ लोगों को लामबंद करने न्यू सीलमपुर पहुंचे BJP MLA
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1312863

रिहायशी इलाके में शराब ठेके के खिलाफ लोगों को लामबंद करने न्यू सीलमपुर पहुंचे BJP MLA

दिल्ली में पहले भी ठेका खुलने का कई बार विरोध किया गया है. जनता ने प्रशासन से पूछा सवाल की नई आबकारी नीति के वापास होने के बाद भी नया ठेका क्यों खोल जा रहा है. इसको लेकर लोगों ने घरों में होर्डिंग टांग दिए हैं कि RWA न्यू सीलमपुर गुरुद्वारा रोड पर शराब का ठेका खुलने का विरोध करती है.

 

रिहायशी इलाके में शराब ठेके के खिलाफ लोगों को लामबंद करने न्यू सीलमपुर पहुंचे BJP MLA

राकेश चावला/नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक तरफ जहां उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आबकारी नीति के भ्र्ष्टाचार के आरोप लग रहे है, तो ऐसे में एक बार फिर दिल्ली के न्यू सीलमपुर में नया ठेका खुलने को लेकर RWA व क्षेत्रवासियों ने क्षेत्र में एक नया ठेका खुलने का विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है, जिसके चलते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंचे अधिकारियों और जनता की नोंकझोंक भी हुई.

ये भी पढ़ें: नोएडा में श्रीकांत त्यागी पार्ट 2, 'गालीबाज' महिला गार्ड से बोली-काट दूंगी प्राइवेट पार्ट

राजधानी दिल्ली में नई आबकारी नीति के खिलाफ दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी हुआ. जैसे-तैसे सरकार ने नई आबकारी नीति को वापिस लिया. वहीं पुरानी शराब पॉलिसी को मंजूरी फिर से दे दी गई है. वहीं अब इसका विरोध भी शुरू हो गया है. रिहायशी कॉलोनी में शराब का ठेका खोला जा रहा है. जनता इसका कई दिनों से विरोध भी कर रही है.

इस इलाके में शराब का नया ठेका खोला जा रहा है. इसी चलते यहां अधिकारी दुकान की नपाई करने के लिए यहां पहुंचे थे. इस बात की जानकारी जैसे ही RWA को लगी वो तुरंत मौके पर पहुंचे और इसका विरोध शुरू करने लगे. इलाके के लोगों ने कहा न्यू सीलमपुर गुरुद्वारा रोड पर अब एक नया शराब का ठेका खोला जा रहा है. इसका विरोध न्यू सीलमपुर आरडब्ल्यूए और वहीं के निवासी कर रहे हैं. लोगों ने अपने घरों पर एक होर्डिंग भी लटका दिया है. इसमें लिखा हुआ है हम शराब का ठेका नहीं खुलने देंगे. उनका कहना है पहले से ही यहां एक शराब का ठेका खुला हुआ है. शराबी आए दिन यहां खुलेआम शराब पीते हैं, लड़ाई झगड़ा करते हैं और शराब पीकर वहीं गिर जाते हैं.

उन्होंने कहा कि महिलाओं का, बच्चों का यहां से निकलना दूभर हो गया है. यहां के रहने वाले लोगों ने बातया की पास में ही बच्चों के दो-दो स्कूल हैं, मंदिर गुरुद्वारा और पास में ही सीलमपुर मार्केट भी है. लोग अपने परिवार के साथ इस मार्केट में लोग दूर-दूर से खरीदारी करने यहां आते हैं. हम यहां शराब का ठेका किसी भी कीमत में नही खुलने देंगे. फिर भी प्रशासन सुनने को तैयार नहीं है. 

इस दौरान न्यू सीलमपुर पहुंचे BJP विधायक अनिल बाजपेयी ने भी लोगों से मिले और इस शराब के ठेका का विरोध किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि चाहे हमें इसका आंदोलन भी करना पड़ा तो हम करने के लिए तैयार हैं. ये ठेका नही खुलने देंगे. हम अपने इलाके के लोगों के साथ में हैं.

 

Trending news