AAP के खिलाफ BJP नेताओं ने बोला धावा- शैली को बताया गूंगी गुड़िया, जो आतिशी बताती है वहीं बोलती हैं
Advertisement

AAP के खिलाफ BJP नेताओं ने बोला धावा- शैली को बताया गूंगी गुड़िया, जो आतिशी बताती है वहीं बोलती हैं

विधानसभा में जो बर्ताव आम आदमी पार्टी करती है. वहीं एमसीडी हाउस में भी करने की कोशिश होती आ रही है,  लेकिन हम बीजेपी ऐसा नही होंगे देंगे. महापौर का सब इंतेजार कर रहे थे, लेकिन शैली ओबेरॉय या तो गूंगी गुड़िया बन जाती हैं या फिर जो आतिशी बताती है वहीं बोलती हैं. 

AAP के खिलाफ BJP नेताओं ने बोला धावा- शैली को बताया गूंगी गुड़िया, जो आतिशी बताती है वहीं बोलती हैं

नई दिल्लीः हाल ही में बीजेपी की दो मेयरों ने दिल्ली सरकार के खिलाफ हमला बोला है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि 20 लाख टन कूड़ा रोड बनाने में इस्तेमाल होगा. गडकरी जी से इस बात का आश्वासन दिया जा चुका था. एमसीडी चुनावों से पहले गृह मंत्री जी ने भी वेस्ट टू एनर्जी प्लांट शुरू हुआ था. केंद्र के प्रयास का क्रेडिट अब सीएम केजरीवाल लेने की राजनीतिक कोशिश कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि विधानसभा में जो बर्ताव आम आदमी पार्टी करती है. वहीं एमसीडी हाउस में भी करने की कोशिश होती आ रही है,  लेकिन हम बीजेपी ऐसा नही होंगे देंगे. महापौर का सब इंतेजार कर रहे थे, लेकिन शैली ओबेरॉय या तो गूंगी गुड़िया बन जाती हैं या फिर जो आतिशी बताती है वहीं बोलती हैं. डिपार्टमेंट की बैठक में आतिशी जी और सौरभ जी मेयर के साथ में बैठे हैं.

ये भी पढ़ेंः AAP का बड़ा दावा, जिनका आवंटन सुप्रीम कोर्ट ने किया रद्द वो कोयला खदानें दी गईं अडानी को

उन्होंने आगे कहा कि वे खुद का माइंड अप्लाई नहीं करती. मीटिंग में मेयर डमी की तरह बैठती रहती हैं. बीजेपी मेयर अपने विवेक से काम करते थे, लेकिन यहां विधायक कब्जा किए रहते हैं बैठकों में. मेयर की मीटिंग में टारगेट सेट किये जा रहे हैं. दिल्ली सरकार सफाई व्यवस्था को ध्वस्त करना चाह रही है. 1400 किलोमीटर रोड को निजी हाथों में देने की तैयारी की जा रही है.

उन्होंने आगे ये भी कहा कि अगर गूंगी गुड़िया शैली कुछ नही बोली तो बीजेपी आवाज उठाएंगी. विधायक स्वायत बॉडी एमसीडी का सम्मान करें. मुकेश गोयल को भी बोलने का मौका नही दिया जाता. रिमोट कंट्रोल से गूंगी गुड़िया के जरिये फैसले लेंगे तो हम संविधान की रक्षा करेंगे.

(इनपुटः तरुण कुमार)

Trending news