Manoj Tiwari News: 'दिल्ली विधानसभा के फ्लोर का दुरुपयोग', CM केजरीवाल पर मनोज तिवारी ने कसा तंज
Advertisement

Manoj Tiwari News: 'दिल्ली विधानसभा के फ्लोर का दुरुपयोग', CM केजरीवाल पर मनोज तिवारी ने कसा तंज

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली विधानसभा में की गई आम आदमी पार्टी के विधायक दल की बैठक को लेकर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर तंज कसा है. मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से विधानसभा के फ्लोर का दुरुपयोग किया है.

Manoj Tiwari News: 'दिल्ली विधानसभा के फ्लोर का दुरुपयोग', CM केजरीवाल पर मनोज तिवारी ने कसा तंज

Delhi Politics News: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली विधानसभा में की गई आम आदमी पार्टी के विधायक दल की बैठक को लेकर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर तंज कसा है. मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से विधानसभा के फ्लोर का दुरुपयोग किया है. केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में बैठक कर सिर्फ मतलबी बातें की है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली के जनता की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश की है. 

तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली की विधानसभा में अपने विधायकों को बुलाकर दिल्ली को पॉल्यूशन से कैसे बचाना है ये नहीं डिस्कस किया, बल्कि ये चर्चा कर प्रस्ताव पास किया कि जेल जाने पर भी CM बना रहूंगा.

ये भी पढ़ें:  Firecrackers Ban: दिल्ली एनसीआर समेत सभी राज्यों में पटाखों पर बैन, SC का फसला

भाजपा सांसद ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने खुद ही विधानसभा में मान लिया हैं कि वह अपराधी है इसलिए जेल जाने से पहले विदाई लेने गए थे. केजरीवाल जेल से सरकार चलाने और फाइल साइन करने की बात करते हैं, लेकिन वह भूल गए कि उनके पास कोई विभाग ही नहीं है. ऐसे में वह कौन सी फाइल साइन करेंगे. 

मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद का मोह हो गया है, दिल्ली की जनता सब कुछ देख रही है. वह जरूर जवाब देगी. सोमवार देर शाम दिल्ली विधानसभा में अरविंद केजरीवाल ने विधायक दल की बैठक की. बैठक में आम आदमी पार्टी के विधायको ने केजरीवाल से कहा कि उन्हें गिरफ्तार करने और पद से हटाने की साजिश की जा रही है. इसको लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि चाहे जेल से सरकार चलानी पड़े, अरविंद केजरीवाल किसी भी हालत में इस्तीफा नहीं देंगे.

Input: Rakesh Chawala

Trending news