Gurugram: पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह को BJP ने बनाया लोकसभा प्रभारी
Advertisement

Gurugram: पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह को BJP ने बनाया लोकसभा प्रभारी

बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता अपनी जिम्मेवारी के साथ काम करता है और 2024 के चुनाव को मद्देनजर रखते हुए पार्टी पूरी मेहनत के साथ काम कर रही है और 2024 में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी. 

Gurugram: पूर्व  कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह को BJP ने बनाया लोकसभा प्रभारी

Gurugram: देश भर में लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है. बीजेपी ने पूरे देश भर में 146 लोकसभा के कलेस्टर  बनाए  हैं. हरियाणा में 10 लोकसभा सीट पर  क्लस्टर बनाए हैं, जिसमें तीन प्रभारी नियुक्त किए गए हैं. गुरुग्राम से पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह को एक क्लस्टर की जिम्मेदारी दी है, जिसमें तीन लोकसभा सीट है. हिसार रोहतक और सिरसा लोकसभा सीटों पर राव नरबीर सिंह को प्रभारी बनाया गया है.

पूर्व  कैबिनेट मंत्री राव नरवीर सिंह ने जिम्मेवारी मिलने के बाद कहा है कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है उसको बखूबी निभाएंगे. उन्होंने कहा कि देशभर में बीजेपी लगातार लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है और इसी कड़ी में यह सभी लोकसभा पर इस तरह से क्लस्टर बना प्रभारी नियुक्त किया गया है. उन्हें जिन तीन लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी दी गई है. उस पर वह पूरा काम करेंगे और इन सभी लोकसभा सीटों पर कार्यकर्ताओं से मिलकर वह आगे की रणनीति भी तय करेंगे.

.ये भी पढ़ें: Shivam Dube: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ने बताया, वह इस वजह से खेल पाते हैं बड़े-बड़े शाट्स

उन्होंने कहा कि बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता अपनी जिम्मेवारी के साथ काम करता है और 2024 के चुनाव को मद्देनजर रखते हुए पार्टी पूरी मेहनत के साथ काम कर रही है और 2024 में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी. राव नरवीर  सिंह ने कहा कि राम मंदिर एक आस्था से जुड़ा हुआ कदम है, जिसे राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए. करोड़ भारतीयों  की आस्था राम मंदिर से जुड़ी हुई है.

विपक्ष जिस तरह से राम मंदिर पर राजनीति कर रहा है वह गलत बात है और आस्था और राजनीति अलग-अलग है. कांग्रेस की न्याययात्रा और हर हर कांग्रेस घर-घर कांग्रेस मुहिम को भी उन्होंने एक राजनीतिक हिस्सा बताया. उन्होंने कहा कि हर एक राजनीतिक पार्टी चुनाव के दौरान इस तरह के कदम उठाती है, लेकिन लोगों के मन में सिर्फ और सिर्फ बीजेपी है. 2024 में एक बार फिर भाजपा सत्ता में आएगी.
Input: Devender Bhardwaj

Trending news