Bigg Boss 16 Winner: शिव को हराकर एमसी स्टेन ने जीता Bigg Boss Season 16
Advertisement

Bigg Boss 16 Winner: शिव को हराकर एमसी स्टेन ने जीता Bigg Boss Season 16

Bigg Boss 16 Finale Winner: 4 महीने के लंबे इंतजार के बाद बिग बॉस सीजन 16 के विनर का ऐलान हो गया है, शिव ठाकरे को हराकर एमसी स्टेन Bigg Boss 16 के विनर बन गए हैं. 

Bigg Boss 16 Winner: शिव को हराकर एमसी स्टेन ने जीता Bigg Boss Season 16

Bigg Boss 16 Finale Winner: देश का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 सीजन खत्म हो गया. चार महीने के लंबे इंतजार के बाद आज इस सीजन के विनर का खुलासा हो गया. इस मौके का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बिग बॉस सीजन 16 का खिताब शिव ठाकरे को हराकर एमसी स्टेन ने अपने नाम कर लिया. बता दें कि बिग बॉस के विनर कंटेस्टेंट को 80 लाख रुपये का कैश प्राइज और एक चमचमाती गाड़ी भी मिली है. 

Bigg Boss 16 के टॉप फाइव में प्रियंका चहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट ने अपनी जगह बनाई थी, लेकिन एमसी स्टेन ने दर्शकों का दिल जीतकर और सबसे ज्यादा वोट पाकर ये सीजन अपने नाम कर लिया. एमसी स्टेन ने इस साल बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करके विनर लिस्ट में अपना नाम शामिल कर लिया है. बिग बॉस के इस साल के सीजन को काफी पसंद किया गया है और साथ ही काफी चर्चाओं में भी रहा. 

प्रियंका को हराकर Top 2 में पहुंचे शिव और एमसी स्टेन
बता दें कि बिग बॉस 16 से टॉप 3 में एमसी स्टेन, शिव और प्रियंका पहुंचे थे, लेकिन फिर प्रियंका भी इस रेस से बाहर हो गईं. प्रियंका के फैंस के लिए ये बड़ा झटका था, क्योंकि ऐसा माना जा रहा था कि प्रियंका इस शो की विनत हो सकती हैं. प्रियंका के बाद घर में शिव और एमसी स्टेन थे. इन दोनों में से एमसी स्टेन ने फिनाले की रेस जीत ली है 

आपको बता दें कि इस सीजन के सभी पूर्व खिलाड़ी फिनाले देखने के लिए पहुंचे, जिसमें भारती सिंह का नाम भी शामिल है. वहीं बिग बॉस 16 के फिनाले में घर से बाहर जा चुकी टीना दत्ता और उनके लव इंटरेस्ट रह चुके शालीन भनोट का आमना-सामना हुआ. उस दौरान सलमान खान और भारती सिंह ने दोनों का खूब मजाक भी उड़ाया.

Trending news