गोलियों से गूंजा भिवानी, रवि बॉक्सर हत्याकांड के आरोपी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, रोहतक रेफर
Advertisement

गोलियों से गूंजा भिवानी, रवि बॉक्सर हत्याकांड के आरोपी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, रोहतक रेफर

Bhiwani Shootout: अगस्त में भी भिवानी पुलिस ने लॉरेंस गैंग के 5 गुर्गों को गिरफ्तार किया था. ये पांचों रवि बॉक्सर की हत्या में आरोपी हरिकिशन उर्फ हरिया की हत्या की फिराक में थे. पुलिस ने आरोपियों के पास 3 पिस्टल, करीब 70 कारतूस व 3 खाली मैगजीन बरामद की थीं. 

गोलियों से गूंजा भिवानी, रवि बॉक्सर हत्याकांड के आरोपी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, रोहतक रेफर

Bhiwani News: भिवानी की डाबर कॉलोनी सोमवार सुबह उस समय गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी, जब हमलावरों ने लॉरेंस गैंग से जुड़े रवि बॉक्सर की हत्या में आरोपी हरिकिशन उर्फ हरिया पर फायरिंग कर दी. गोलीकांड का शिकार हरिया को फिलहाल रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. मामले की जानकारी मिलते ही अनाज मंडी चौकी के प्रभारी दीपक कुमार मौके पर पहुंचे. उन्होंने मामले की छानबीन शुरू कर दी. हाल ही में हरिया जमानत पर बाहर आया था. भिवानी के एसपी वरुण सिंगला ने सोमवार को यह जानकारी दी. 

जांच अधिकारी एएसआई दीपक ने बताया कि भिवानी के डाबर कॉलोनी निवासी हरिकिशन उर्फ हरिया को उसके घर के पास दो बाइक पर सवार चार हमलावरों ने आज सुबह घेर लिया. हमलावरों ने उस पर 8 से 10 राउंड फायर किए, जिसमें हरिकिशन को चार गोलियां लगीं. मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले की सीआईए भिवानी व अन्य जांच टीमें बनाई गईं. पुलिस डाबर कॉलोनी क्षेत्र के हर सीसीटीवी कैमरे को जांच कर रही है.

बाइक सवार चारों बदमाश किस रास्ते से आए तथा गोलीकांड को अंजाम देने के बाद किस रास्ते से फरार हुए, इसकी जांच की जा रही है ताकि गोलीकांड के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाया जा सके. वारदात की सूचना मिलने के बाद अनाज मंडी चौकी के एएसआई मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी. खून से लथपथ घायल हरिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अनाज मंडी चौकी के प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि हरिया के परिवार ने अब तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है. 

इससे पहले अगस्त में भी भिवानी पुलिस ने लॉरेंस गैंग के 5 गुर्गों को गिरफ्तार किया था. ये पांचों रवि बॉक्सर की हत्या में आरोपी हरिकिशन उर्फ हरिया की हत्या की फिराक में थे. पुलिस ने आरोपियों के पास 3 पिस्टल, करीब 70 कारतूस व 3 खाली मैगजीन बरामद की थीं. 

इनपुट: नवीन शर्मा 

 

 

 

 

 

 

Trending news