भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसे में गई 2 लोगों की जान, तीन गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1649662

भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसे में गई 2 लोगों की जान, तीन गंभीर रूप से घायल

फसल काटने का काम पूरा करने के बाद टेंपो में सवार होकर घर के लिए रवाना हुए तो रस्ते में धारण मोड़ के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से टेंपो पलट गया और उसमें सवार पांच लोग घायल हो गए और दो लोगों की मौत हो गई

भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसे में गई 2 लोगों की जान, तीन गंभीर रूप से घायल

भिवानीः तोशाम-जूई सड़क मार्ग पर धारण मोड़ के पास तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जिसमें ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से टेंपो में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को तोशाम के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया. तीन लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया, जिन्हें हिसार के निजी अस्पताल ले जाया गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

फिलहाल, मृतकों के पोस्टमार्टम भिवानी चौधरी बंसीलाल अस्पताल में करवाया गया है. शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है. बताया जा रहा है कि गांव रिवासा में फसल कटाई में लगे हुए थे. फसल काटने का काम पूरा करने के बाद टेंपो में सवार होकर घर के लिए रवाना हुए तो रस्ते में धारण मोड़ के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से टेंपो पलट गया और उसमें सवार पांच लोग घायल हो गए. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जोकि निगाना खुर्द के निवासी थे.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के नामी स्कूल को बम से उड़ाने धमकी, मौके पर पहुंची डॉग और बम की स्क्वायड टीम, जांच में जुटी पुलिस

वहीं परिजनों ने ट्रैक्टर चालक की लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि उनको न्याय दिलाया जाए. इसके साथ आर्थिक सहायता की मांग भी उनके द्वारा की गई है. पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि मामले की सूचना मिली थी कि धारण मोड़ के पास तोशाम जुई मार्ग पर सड़क हादसा हो गया है, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई है. परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुटः नवीम शर्मा)

Trending news