Bhiwani News: गठबंधन को लेकर दुष्यंत चौटाला बोले- साढ़े तीन साल से चल रहा है आगे भी चलता रहेगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1749083

Bhiwani News: गठबंधन को लेकर दुष्यंत चौटाला बोले- साढ़े तीन साल से चल रहा है आगे भी चलता रहेगा

Bhiwani News: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने आज भिवानी में गठबंधन को लेकर कहा कि साढ़े 3 साल से स्थिरता से चला है और आगे भी चलेगा. वहीं उन्होंने AAP पर भी निशाना साधा.

 

Bhiwani News: गठबंधन को लेकर दुष्यंत चौटाला बोले- साढ़े तीन साल से चल रहा है आगे भी चलता रहेगा

Bhiwani News: दुष्यंत चौटाला ने गठबंधन पर उठ रहे सवालों के लेकर कहा कि साढ़े 3 साल से स्थिरता से चला है और आगे भी चलेगा. वहीं उन्होंने अजय चौटाला के भिवानी लोकसभा से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट की जजमेंट आई है और उन्हें उम्मीद है कि उन्हें राहत मिलेगी. उन्होंने कहा कि ऐसा होता है तो मैं उनसे रिक्वेस्ट कर पाऊंगा की वो आके अपनी कर्म भूमि को संभाले.

ये भी पढ़ें: Delhi Temple Demolition: मंदिर की रेलिंग तोड़ने पर 'महाभारत', लोग बोले- अब मस्जिद भी तोड़ो
 
वहीं आम आदमी पार्टी के जींद से चुनावी शंखनाद पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जो लोग छोटी-छोटी पार्टियां बनाते हैं वो भी जींद से चुनावी शंखनाद करते हैं. पार्टियां ये सोचती हैं कि कैसे जेजेपी के गढ़ को कमजोर किया जाए, लेकिन जेजेपी आगे ओर मजबूत से लडेगी. 

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने भिवानी पहुंचकर प्रदेश के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए 2024 के चुनाव की तैयारियां व गठबंधन बारे बताया और आप पार्टी के चुनावी शंखनाद पर कटाक्ष किया.

सबसे पहले उन्होंने कहा कि प्रदेश में उनका गठबंधन स्थिरता से कार्य कर रहा है. प्रदेश सरकार जनता के कार्य कर रही है, ताकि जनता को अच्छे कार्य मिले. गठबंधन को लेकर किसी प्रकार का कोई संशय उन्हें नहीं है.

चुनावी तैयारियों को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी बूथ स्तर पर कार्य कर रही है और संगठन को मजबूत किया जा रहा है. बूथ मजबूत हो भी रहा है. इसके साथ बूथ पर महिला सखी भी बनाई जा रही हैं. दोनों ही संगठन अच्छे से कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जेजेपी व बीजेपी सरकार साढ़े 3 वर्षों से स्थिरता से कार्य कर रही है और लोगों को स्थिर ओर विकास वाली सरकार दे रही है.

उन्होंने कहा कि कोरोना, किसान आंदोलन के बीच मे भी सरकार ने बढ़िया तरीके से कार्य करके दिखाया है. किसानों का बेशक सूरजमुखी को लेकर आंदोलन चल रहा है, लेकिन हरियाण राज्य ही एक ऐसा राज्य है जो हरियाणा में सबसे ज्यादा सूरजमुखी का पैसा किसानों को दे रहा है. कांग्रेस की बात हो या आम आदमी पार्टी की दोनों ही पार्टियों की सरकार पड़ोसी राज्यों में है, लेकिन फिर भी हरियाणा सबसे ज्यादा पैसा दे रहा है.

भिवानी लोकसभा क्षेत्र अजय सिंह चौटाला का कर्मक्षेत्र मानी जाती है. ऐसे में अगर कानूनी अड़चन नहीं आई तो अजय सिंह चौटाला को भिवानी लोकसभा से चुनाव लड़ने का आग्रह किया जाएगा. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से जो जजमेंट आनी है. उसमें उन्हें रिलीफ मिलने की संभावना है और कर्मभूमि संभालने का आग्रह किया जाएगा.

आम आदमी पार्टी के जींद से शंखनाद करने पर दुष्यंत चौटाला ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हर कोई जींद में उन्हें कमजोर करने का प्रयास करता है, लेकिन वे ओर अधिक मजबूत हो रहे हैं. आम आदमी पार्टी लोकसभा से पहले विधानसभा चुनाव की बात करती है.

Input: Naveen Sharma

Trending news