Bhiwani News: चुनाव के अगले दिन घर पर आराम फरमाते दिखे BJP प्रत्याशी, 4 जून को होगी मतगणना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2264921

Bhiwani News: चुनाव के अगले दिन घर पर आराम फरमाते दिखे BJP प्रत्याशी, 4 जून को होगी मतगणना

18वीं लोकसभा के लिए छठे चरण के मतदान के बाद पिछले एक महीने से निरंतर अपने क्षेत्र में जनता के बीच संपर्क साध रहे नेताओं ने मतदान के बाद अपने घर पर रहकर चुनाव की थकान उतारी. भीषण गर्मी होने के बावजूद भी हरियाणा की 10 सीटों पर 63 फीसदी से अधिक मतदान हुआ.

Bhiwani News: चुनाव के अगले दिन घर पर आराम फरमाते दिखे BJP प्रत्याशी, 4 जून को होगी मतगणना

Bhiwani News: 18वीं लोकसभा के लिए छठे चरण के मतदान के बाद पिछले एक महीने से निरंतर अपने क्षेत्र में जनता के बीच संपर्क साध रहे नेताओं ने मतदान के बाद अपने घर पर रहकर चुनाव की थकान उतारी. भीषण गर्मी होने के बावजूद भी हरियाणा की 10 सीटों पर 63 फीसदी से अधिक मतदान हुआ. भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र में 65 प्रतिशत के लगभग मतदान हुआ. भिवानी जिला में ईवीएम मशीनें कड़ी सुरक्षा के बीच सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में रखी गई है, जो 4 जून को मतगणना के समय खुलेंगी. 

भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी चौ. धर्मबीर सिंह ने आज घर पर रहकर सभी 9 हल्कों से आए कार्यकर्ताओं के बीच बैठकर उनका हाल-चाल जाना. चुनाव की थकान उतारने के साथ ही कार्यकर्ताओं से विभिन्न हलकों व बूथों पर पार्टी की क्या स्थिति रही, इसकी चर्चा की. कार्यकर्ताओं से हंसी-ठिठौली के बीच भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह ने अपनी थकान उतारी. इस चुनाव में निरंतर धर्मबीर सिंह के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करने वाली उनकी धर्मपत्नी मुन्नी देवी व बेटे मोहित पंघाल भी घर पर रहे. 

ये भी पढ़ें: वैशाली के जंगल में लगी आग, सैकड़ों झुग्गियां और बिजली घर चपेट में आने से बचे

भाजपा प्रत्याशी के बेटे मोहित पंघाल ने बताया कि भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव हुआ. इसके लिए वे इस क्षेत्र की जनता का धन्यवाद करते है. भीष्ण गर्मी के बाद भी 65 प्रतिशत के लगभग मतदान रहा. यह चुनाव आयोग व आमजनता के प्रयासों के चलते हो पाया. लोकतंत्र में अधिक से अधिक मतदान एक अच्छे लोकतंत्र का सूचक है. वे अपने पिता की जीत के प्रति भी आश्वस्त नजर आएं.

गौरतलब है कि 4 जून को मतगणना होनी है. तब तक विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशी, कार्यकर्ता व बूथ एजेंट आराम फरमाएंगे. इस बीच कुछ कार्यकर्ता कड़ी निगरानी में रखी ईवीएम की पहरेदारी पर भी नजर रखने का काम करेगी. इसको लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों ने अपने-अपने कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां भी लगा रखी है.

INPUT: NAVEEN SHARMA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news