Bhiwani: सड़क हादसे में पूर्व सरपंच की मौत, कार्रवाई न होने पर गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्का जाम
Advertisement

Bhiwani: सड़क हादसे में पूर्व सरपंच की मौत, कार्रवाई न होने पर गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

लोहारू के झांझरा श्योराण गांव के पूर्व सरपंच सुरेंद्र की एक्सीडेंट में हुई मौत के मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न होने से नाराज ग्रामीणों ने दादरी मोड पर शव को रखकर 1 घंटे तक चक्के जाम किया.

Bhiwani: सड़क हादसे में पूर्व सरपंच की मौत, कार्रवाई न होने पर गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

भिवानी: लोहारू के झांझरा श्योराण गांव के पूर्व सरपंच सुरेंद्र की एक्सीडेंट में हुई मौत के मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न होने से नाराज ग्रामीणों ने दादरी मोड पर शव को रखकर 1 घंटे तक चक्के जाम किया. रोड जाम होने से लोहारू से चरखी दादरी और लोहारू से भिवानी रोड बंद हो गया और वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस प्रशासन के आश्वासन के बाद जाम खोलकर  पूर्व सरपंच सुरेंद्र सिंह का अंतिम संस्कार किया गया. हादसे में पुलिस ने 2 दिन के अंदर गाड़ी और ड्राइवर पकड़ने का आश्वासन दिया है. ग्रामीणों का कहना है कि 2 दिन में गाड़ी नहीं पकड़ी तो फिर से चक्का जाम करेंगे. 

गाड़ी से टक्कर होने पर हुई मौत 
आपको बता दें कि कल दोपहर को झाझड़ा श्योराण गांव में ही एक गाड़ी ने सरपंच को टक्कर मार दी थी. टक्कर लगने से गंभीर हालत में पूर्व सरपंच को हिसार के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. आज हिसार में पोस्टमार्टम के बाद शव को सीधा लोहारू लाकर के दादरी मोड पर ग्रामीणों ने रखकर जाम लगा दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस को गाड़ी की पहचान के बारे में बताया था उसके बावजूद भी गाड़ी को नहीं पकड़ा, इसलिए हमने रोड को जाम किया है.

ये भी पढ़ें: Haryana: कैथल व गुरुग्राम स्वास्थ्य विभाग टीम ने नकली ग्राहक बन भ्रूण लिंग जांच रैकेट का किया पर्दाफाश

'ठेकेदारों की गाड़ी है और पुलिस-ठेकेदारों की मिलीभगत है'- लोगों का आरोप 
झाझड़ा श्योराण के ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व सरपंच सुरेंद्र सिंह की एक्सीडेंट में हुई थी, लेकिन पुलिस को सब कुछ बताने के बावजूद भी गाड़ी को नहीं पकड़ा गया है. हमारी मांग है कि गाड़ी और गाड़ी के ड्राइवर को जल्द ही पकड़ा जाए. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि ठेकेदारों की गाड़ी है और पुलिस और ठेकेदारों की मिलीभगत है इसलिए पुलिस गाड़ी को नहीं पकड़ पा रही. पुलिस ने  2 दिन का आश्वासन दिया गया है अगर 2 दिन में कार्रवाई नहीं तो फिर से रोड जाम करेंगे.

2 दिन में आरोपी को पकड़े का पुलिस ने दिया आश्वासन 
इसको लेकर लोहारू थाना इंचार्जा वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आज पूर्व सरपंच का पोस्टमार्टम हिसार में हुआ था और नाराज ग्रामीणों ने पूर्व सरपंच के शव को लोहारू लाकर रोड जाम कर दिया था. हमने आश्वासन दिया है कि जल्दी गाड़ी को पकड़ लिया जाएगा, जिसके बाद ग्रामीण संतुष्ट होकर चले गए हैं. 

Input: नवीन शर्मा

Trending news