दुष्यंत चौटाला बोले- एक साथ नहीं होंगे लोकसभा और विधानसभा चुनाव, अभय चौटाला को कहा All the best
Advertisement

दुष्यंत चौटाला बोले- एक साथ नहीं होंगे लोकसभा और विधानसभा चुनाव, अभय चौटाला को कहा All the best

भिवानी में एक शादी समारोह में पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने कहा कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ नहीं होंगे. वहीं बुढ़ापा पेंशन 5100 रुपये न होने की टीस जाहिर की. वहीं उन्होंने कहा कि मेरे विधायक 45 होते तो 5100 रुपये कर देते.

दुष्यंत चौटाला बोले- एक साथ नहीं होंगे लोकसभा और विधानसभा चुनाव, अभय चौटाला को कहा All the best

नवीन शर्मा/भिवानी: भिवानी पहुंचे हरियाणा के डिप्टी CM ने दुष्यंत सिंह चौटाला ने एक बार फिर बुढ़ापा पेंशन 5100 रुपये न होने की टीस जाहिर की. उन्होंने हरियाणा के बजट को हर वर्ग के हित का बजट बताया और कहा कि लोकसभा व विधानसभा चुनाव एक साथ नहीं, अपने तय समय पर होंगे.

ये भी पढ़ें: NHAI ने हरियाणा को दी राहत, एक टोल के दाम घटाए तो दूसरा होगा 1 मार्च से बंद

 

डिप्टी CM दुष्यंत सिंह चौटाला गांव बामला में कर्मचारी नेता बल्लू बामला के भाई डॉ. अमित की शादी में शिरकत करने पहुंचे थे. बता दें कि डॉ. अमित ने बिना दहेज की शादी कर आसपास के गांवों में मिसाल पेश की है, जिस पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने डॉ. अमित सहित सभी परिजनों को बधाई दी और सुखमय जीवन की कामना की. साथ ही अपने समर्थकों से भी मुलाकात की और जिला प्रधान विजय गोठड़ा को पार्टी संगठन मजबूत करने को कहा.

इस दौरान डिप्टी CM दुष्यंत सिंह चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बतौर वित्त मंत्री बहुत अच्छा बजट जारी किया है, जो हर वर्ग के हित का बजट है. उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम आलोचना करना होता है और यही काम कांग्रेस कर रही है. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह बजट हर सेक्टर को आगे बढ़ाने के लिए कारगर होगा.

इस बजट में भी बुढ़ापा पैंशन 51 सौ रुपये न होने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बुढ़ापा पेंशन ढाई सौ रुपये बढ़ाई गई है. यह तीन साल में 750 रुपये बढ़ कर 2750 रुपये हो गई है, जो पूरे देश में सबसे ज्यादा है. उन्होंने एक बार फिर टीस जाहिर की और कहा कि मेरे विधायक 45 होते तो बुढ़ापा पेंशन पहले दिन 5100 रुपये होती. साथ ही कहा कि मैं गठबंधन सरकार के चलते 250 रुपये बढ़ने पर भी खुश हूं और इसे और बढ़ाने के लिए प्रयास करता रहूंगा.

इस दौरान दुष्यंत सिंह चौटाला ने साफ किया कि हरियाणा में लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव नहीं होंगे. लोकसभा और विधानसभा चुनावों अपने तय समय पर होंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि OPS को लेकर मुख्य सचिव की अध्यक्षता में कमेटी बनाई है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद अगला फैसला लिया जाएगा. वहीं अपने चाचा अभय चौटाला की यात्रा पर दुष्यंत चौटाला ने ज्यादा न बोलते हुए ऑल द बेस्ट कहा. वहीं विधानसभा में अपने चाचा अभय चौटाला द्वारा बोली गई भाषा व आरोपों पर उसी भाषा में पलटवार न कर दुष्यंत चौटाला सामाजिक तौर पर बड़प्पन दिखा रहे है.

Trending news