Bhiwani News: BJP ने सबसे ज्यादा लिए किसान हितैषी फैसले, विपक्ष ने खबरों में आने का किया काम- जेपी दलाल
Advertisement

Bhiwani News: BJP ने सबसे ज्यादा लिए किसान हितैषी फैसले, विपक्ष ने खबरों में आने का किया काम- जेपी दलाल

हरियाणा में बीते कुछ दिन पहले हुई बारिश और ओलावृष्टि से फसलें बर्बाद हो गई, जिससे किसानों को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है.

Bhiwani News: BJP ने सबसे ज्यादा लिए किसान हितैषी फैसले, विपक्ष ने खबरों में आने का किया काम- जेपी दलाल

Bhiwani News: हरियाणा में बीते कुछ दिन पहले हुई बारिश और ओलावृष्टि से फसलें बर्बाद हो गई, जिससे किसानों को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है. इसी को लेकर कृषि मंत्री जेपी दलाल ने अपने आवास पर कहा कि बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से बर्बाद फसलों को लेकर बीजेपी सरकार जब से आई है, तब से सबसे ज्यादा किसान हितैषी फैसले लिए हैं. उन्होंने बताया कि बीते चार सालों में किसानों को 9000 करोड़ रुपये मुआवजा बीमा कंपनियों से दिलवाया है और 4000 करोड़ रुपये सरकारी खजाने से दिए हैं. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां सिर्फ प्रचार के लिए बयानबाजी करती हैं.

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि बीजेपी सरकार ने सबसे ज्यादा किसानों के हित में काम किया है. विपक्ष केवल खबरों में बने रहने की कोशिश करता है. साथ ही जेपी दलाल ने कहा कि लोग विपक्ष की बजाय केवल मोदी की गारंटी पर भरोसा करते हैं.

वहीं दीपेंद्र हुड्डा द्वारा किसानों के लिए अधिकारियों को धमकाने पर कहा कि विपक्ष के नेताओं को कोई काम नहीं. वो खबरों में बने रहने के लिए कोशिश करते हैं. जबकि आंकड़े बताते हैं कि किस सरकार में मुआवजा ज्यादा मिला, खरीद और भाव के आकंड़े क्या रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Opium In Ambala: सोशल मीडिया से सीख आंगन में उगाई अफीम, पुलिस को मिले 190 पौधे

राहुल गांधी की रोजगार गारंटी को लेकर जेपी दलाल ने पलटवार करते हुए कहा कि मोदी दुनिया में सबसे लोकप्रिय नेता हैं. विपक्ष को भी पता है कि मोदी तीसरी बार पीएम बनेंगे. इसलिए विपक्ष हताशा में कभी गठबंधन करता है तो कभी कोई गारंटी देता है. मगर लोग विपक्ष की बजाय मोदी की गारंटी पर ही भरोसा करते है. साथ ही आप व कांग्रेस के गठबंधन पर कहा कि हरियाणा में चाहे सारे दल गठबंधन कर लें. बीजेपी पर कोई असर पड़ने वाला नहीं.

हरियाणा के लोग 10 की 10 सीटें बीजेपी की झोली में डाल मोदी को फिर से पीएम बनाएंगे. कृषि मंत्री जेपी दलाल ने अपनी सरकार को किसान हितैषी बताते हुए मोदी की गारंटी सब पर भारी पड़ने का दावा किया है. 

Input: Naveen Sharma

Trending news