Bhiwani Crime: आशिक के चक्कर में पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने ऐसे सुलझाया ब्लाइंड मर्डर केस
Advertisement

Bhiwani Crime: आशिक के चक्कर में पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने ऐसे सुलझाया ब्लाइंड मर्डर केस

Bhiwani Crime: भिवानी में एक पत्नी ने फोन पर अपने आशिक के साथ पति की हत्या की रची साजिश. इसके बाद आशिक ने इस पूरी घटना को अंजाम देकर शख्स के शव को नाले में फेंक कर चला गया. इस मामले में दोनों आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं. 

Bhiwani Crime: आशिक के चक्कर में पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने ऐसे सुलझाया ब्लाइंड मर्डर केस

Bhiwani Crime: भिवानी पुलिस ने पत्रकारों को ब्लाइंड मर्डर के बारे में बताया कि 6 मई, 2023 को गांव तिगड़ाना निवासी एक व्यक्ति ने सूचना दी थी, जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया की गुजरानी हवाई पट्टी के पास उसके खेतों के पास एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है. मौके पर सीआईए व प्रबंधक थाना सदर व अधिकारियों के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया था. इसके बाद टीम ने 8 मई, 2023 को सतीश ब्लाइंड मर्डर मामले में आरोपी को सिटी स्टेशन कॉलोनी, भिवानी से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान रोहतास उर्फ ढीला पुत्र ओमप्रकाश निवासी सिटी स्टेशन कॉलोनी, लाइनपार भिवानी के रूप में हुई है. पुलिस अधीक्षक लोगेश कुमार ने बताया कि वह अविवाहित है और सिटी स्टेशन भिवानी से शहर भिवानी में ई-रिक्शा चलाता है. इससे पहले मेहनत मजदूरी का काम करता था. जो मार्च 2023 में आरोपी रोहतास ने मृतक सतीश उर्फ बबलू पुत्र छगन सिंह निवासी राजान पाना भिवानी के मकान पर मजदूरी का काम किया था.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: परचून की दुकान पर सामान खरीदने गई बच्ची के साथ दुकानदार ने की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि जो काम करने के दौरान आरोपी रोहतास की मृतक सतीश की पत्नी ज्योति से बातचीत शुरू हो गई थी. आरोपी रोहतास व मृतक की पत्नी दोनों शादी करना चाहते थे. इसके बाद आरोपी व ज्योति फोन पर लगातार संपर्क में रहते थे. उसने व मृतक की पत्नी ज्योति ने फोन पर सतीश की हत्या करने की योजना बनाई थी. आरोपी रोहतास दिनांक 5 मई को अपने ई-रिक्शा लेकर रोहतास को अपने रिक्शा में बैठाकर निनान लेकर गया था.

उन्होंने आगे बताया कि जहां पर सतीश को अधिक मात्रा में शराब पिलाकर गुजरानी के पास खेतों में ले जाकर उसकी नायलॉन के नाडा से गला घोटकर जान से मार दिया था और सतीश की लाश को वही नाले में डालकर आ गया था. आरोपी रोहतास व मृतक सतीश की पत्नी ज्योति के अवैध संबंध थे, जिसके चलते सतीश की हत्या की गई. उन्होंने बताया कि मृतक सतीश की पत्नी ज्योति को भिवानी से गिरफ्तार किया गया है. रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ जारी है.

(इनपुटः नवीन शर्मा)

Trending news