Delhi News: श्रीराम से प्रेरणा लेने और सच्चे मार्ग पर चलने का लेना होगा संकल्प- दिलीप पांडे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2073355

Delhi News: श्रीराम से प्रेरणा लेने और सच्चे मार्ग पर चलने का लेना होगा संकल्प- दिलीप पांडे

राजधानी दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवाहन पर 70 विधानसभाओं में रामलाल प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष में शोभा यात्राएं निकाली जा रही हैं. वहीं  जगह-जगह भंडारे का आयोजन किया जा रहा है.

Delhi News: श्रीराम से प्रेरणा लेने और सच्चे मार्ग पर चलने का लेना होगा संकल्प- दिलीप पांडे

Delhi News: राजधानी दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवाहन पर 70 विधानसभाओं में रामलाल प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष में शोभा यात्राएं निकाली जा रही हैं. वहीं  जगह-जगह भंडारे का आयोजन किया जा रहा है. तिमारपुर विधानसभा से विधायक दिलीप पांडे द्वारा विधानसभा में दर्जनों जगह पर भंडारे का आयोजन किया गया.

इस शुभ अवसर को एक सुख समृद्धि और लोगों की उज्जवल भविष्य से जोड़ते हुए विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि भगवान श्रीराम से सभी के दिल मे आपसी भाईचारा बना रहे. एक दूसरे के प्रति नफरत भूलकर प्रेम की ज्योत जले उसको लेकर ईश्वर से प्रार्थना भी की जा रही है. 

ये भी पढ़ें: Bhiwani: रामलीला मंचन के दौरान 'श्रीराम' के चरणों में 'भगवान हनुमान' ने त्यागा शरीर

आज पूरी दिल्ली में जगह-जगह भगवा रंग के झंडे सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं. जगह-जगह सड़कों पर शोभायात्राएं निकाली जा रही हैं. कहीं बाइक रैली निकालकर लोग आज प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर जश्न बना रहे हैं. इसी अवसर पर राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी की तरफ से हर विधानसभा में भंडारे का आयोजन किया जा रहा है. साथ ही आम आदमी पार्टी की तरफ से कई जगह शोभायात्राएं भी निकल गई.

आम आदमी पार्टी से विधायक दिलीप पांडे का कहना है कि आज भारत के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है. क्योंकि आज राम प्रतिष्ठा हुई है, लेकिन हमें भगवान श्रीराम जी के प्रेरणादायक जीवन से प्रेरणा लेनी होगी और सच्चे मार्ग पर चलने का संकल्प लेना होगा. तब ही हमारे दिलों में फैली आपसी नफरत प्यार में बदल पाएंगे. क्योंकि राम का दूसरा नाम ही प्रेम है और नाम पर आम आदमी पार्टी का उपदेश राजनीति करना नहीं है बल्कि राम के नाम पर सभी के दिलों में नफरतों मिटाकर प्रेम कायम करना है.

Input: नसीम अहमद

Trending news