सौतेले पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, पिछले 3 साल से कर रहा था रेप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1582360

सौतेले पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, पिछले 3 साल से कर रहा था रेप

पुलिस ने बताया कि उसका सौतेला पिता नशे की हालत में अक्सर उसे अपनी हवस का शिकार बनाता था. इसके बारे में उसने कई बार अपनी मां को भी बताने का प्रयास किया, लेकिन डर के मारे नहीं बता सकी. मामला दर्ज होने के बाद पिता फरार हो गया है.

 

सौतेले पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, पिछले 3 साल से कर रहा था रेप

झज्जरः बहादुरगढ़ में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक सौतेले पिता ने बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया है. नाबालिग बेटी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसका सौतेला पिता उसके साथ पिछले 3 साल से दुष्कर्म कर रहा है. पीड़िता की शिकायत पर बहादुरगढ़ के सेक्टर- 6 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया गया है.

इतना ही नहीं उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर उसका बयान भी दर्ज करवाया गया हैं. सेक्टर- 6 थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि नाबालिक युवती ने कल देर शाम थाने में आकर इस घटना के बारे में जानकारी दी थी. पीड़ित नाबालिग युवती का परिवार मूल रूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है, जो पिछले कई साल से बहादुरगढ़ में रह रहा है. युवती बहादुरगढ़ के ही एक स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा है.

ये भी पढ़ेंः DMRC App: अब मेट्रो में ही कर सकेंगे शॉपिंग, आपके लास्ट मेट्रो स्टेशन पर डिलीवर होगा पार्सल

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया है कि उसका सौतेला पिता नशे की हालत में अक्सर उसे अपनी हवस का शिकार बनाता है. इसके बारे में उसने कई बार अपनी मां को भी बताने का प्रयास किया, लेकिन डर के मारे नहीं बता सकी. फिलहाल पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं फरार पिता को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

(इनपुटः जगदीप)

Trending news