Bahadurgarh में फिर चला अतिक्रमण हटाओ अभियान, दर्जनों दुकानों पर चली JCB मशीन
Advertisement

Bahadurgarh में फिर चला अतिक्रमण हटाओ अभियान, दर्जनों दुकानों पर चली JCB मशीन

बहादुरगढ़ में एक बार फिर से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है. प्रशाशन की ओर से झज्जर रोड से देवी लाल पार्क तक की 2 दर्जन भर से ज्यादा दुकानों के बाहर बने रैम्प और शैड जेसीबी मशीन की ओर से तोड़ दिए गए. इतना ही नहीं अतिक्रमण करने वाले कई दुकानदारों के चालान भी काटे गए.

Bahadurgarh में फिर चला अतिक्रमण हटाओ अभियान, दर्जनों दुकानों पर चली JCB मशीन

जगदीप/ नई दिल्ली: बहादुरगढ़ में एक बार फिर से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है. प्रशाशन की ओर से झज्जर रोड से देवी लाल पार्क तक की 2 दर्जन भर से ज्यादा दुकानों के बाहर बने रैम्प और शैड जेसीबी मशीन की ओर से तोड़ दिए गए. इतना ही नहीं अतिक्रमण करने वाले कई दुकानदारों के चालान भी काटे गए. एसडीएम अनिल कुमार यादव की अगुवाई में यह अभियान चलाया गया. शहर के अंदर से गुजरने वाले दिल्ली रोहतक रोड पर झज्जर मोड़ से देवीलाल पार्क के बीच दुकानों के सामने रखे गए सामान को प्रशासन की टीम ने जप्त कर लिया. इतना ही नहीं दुकानदारों द्वारा जो अवैध निर्माण किए गए थे या फिर कैनोपी, बोर्ड लगाकर या फिर रैम्प बना कर पक्का अवैध निर्माण किया गया था उसे पूरी तरह से हटाया गया है.

ये भी पढ़ें: छात्राओं को टीचर ने भेजा अश्लील मैसेज, लोगों ने शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया रोड जाम

प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि दुकानदारों को पहले भी नोटिस दिए जा चुके थे. इतना ही नहीं मुनादी भी करवाई गई थी, लेकिन इसके बावजूद भी जिन दुकानदारों ने अतिक्रमण नहीं हटाया. उसे हटाने के लिए प्रशासनिक टीम आज पहुंची. प्रशासन की कार्रवाई के बाद सड़कें चौड़ी और साफ सुथरी दिखाई दी. अतिक्रमण के कारण लगने वाला वाहनों का जाम भी आज नहीं लगा. शहर के लोगों ने प्रशासन द्वारा चलाए गए इस अतिक्रमण हटाओ अभियान की प्रशंसा की है. तो वहीं अधिकारियों ने दुकानदारों को चेतावनी भी दी है कि अगर दोबारा से किसी दुकानदार ने अपनी दुकान के सामने अतिक्रमण किया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

अक्सर देखने में आता है कि नगर परिषद या प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा जो अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाता है. उसके कुछ समय बाद तक ही सड़कें खुली-खुली दिखाई देती है, लेकिन कुछ समय बीतने के बाद दुकानदार वापस अपना सामान दुकानों के बाहर रख देते हैं. लेकिन इस बार प्रशासन की सख्त चेतावनी का दुकानदारों पर कितना असर होगा यह देखने वाली बात होगी

Trending news