Gori Nagori : राजस्थानी डांसर और उनकी टीम पर हमला, शिकायत दर्ज करने के बजाय थाने में ली गईं सेल्फी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1711350

Gori Nagori : राजस्थानी डांसर और उनकी टीम पर हमला, शिकायत दर्ज करने के बजाय थाने में ली गईं सेल्फी

Gori Nagori Latest News: बिग बॉस 16 फेम डांसर गोरी नागौरी का आरोप है कि वह परिवार की एक शादी समारोह में गई थीं, जहां उनसे और उनकी टीम के सदस्यों से मारपीट की गई. उनके मैनेजर और बाउंसर के सिर फोड़ दिए गए.

Gori Nagori : राजस्थानी डांसर और उनकी टीम पर हमला, शिकायत दर्ज करने के बजाय थाने में ली गईं सेल्फी

Gori Nagori Latest News: राजस्थान से बिग बॉस 16 फेम और डांसर गोरी नागौरी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. एक शादी समारोह में उनसे और उनकी टीम पर हमला किया गया. इस दौरान गोरी नागौरी से मारपीट की गई और उनके मैनेजर और बाउंसर के सिर फोड़ दिए गए. गौरी नागौरी का आरोप है कि जब वे थाने में पहुंचीं तो शिकायत दर्ज करने के बजाय उनके साथ सेल्फी ली जाने लगी. इतना ही नहीं पुलिस ने घर का मामला बताते हुए उन्हें वापस भेज दिया. 

मामला अजमेर के किशनगढ़ का है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गोरी नागौरी ने बताया कि 22 मई को उनकी बहन की शादी थी. देर रात करीब 3 बजे विदाई के दौरान घर वालों ने उनके और टीम के साथ मारपीट की. झगड़ा किस बात को लेकर हुआ, इससे डांसर ने अनभिज्ञता जताई. उनकी टीम के लोगों को काफी चोट आई.

राजस्थानी शकीरा के नाम से फेमस गोरी नागौरी का असली नाम गोरी मलिक है. इनका जन्म राजस्थान के नागौर में हुआ था. नागौर में घोटिया हायर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ाई के बाद उन्होंने जोधपुर के जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री हासिल की थी. 

गोरी नागोरी हरियाणवी और राजस्थानी मीडिया में बेहद लोकप्रिय चेहरा हैं. 9 साल की उम्र से ही वह डांस करने लगी थीं और उन डांस मूव्स को देखकर उनके फैंस उनकी तुलना कोलंबियन स्टार शकीरा से करने लगे और इस तरह गोरी को नया नाम मिल गया-राजस्थानी शकीरा. उन्होंने बिग बॉस 16 में पार्टीसिपेट कर खूब चर्चा बटोरी. गोरी नागौरी अपने डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर उनके 7 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं. गोरी नागौरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी डांस के प्रति जूनून की कहानी कुछ ऐसी है कि उनके घर वालों को लड़कियों का नाच गाना पसंद नहीं था. एक घरेलू कार्यक्रम में गोरी को नाचता देखने के बाद वो इतने नाराज हो गए थे कि उन्होंने डांसर को करीब 12 दिनों तक कमरे में बंद रखा था.

 

 

Trending news