Astro Tips: तकिए के नीचे रखें ये 5 चीजें, सोते-सोते खुल जाएगी किस्मत
Advertisement

Astro Tips: तकिए के नीचे रखें ये 5 चीजें, सोते-सोते खुल जाएगी किस्मत

मोर पंख को घर में रखना बहुत शुभ माना जाता है, ऐसी मान्यता है कि इसे घर में रखने कभी भी धन संबंधी कोई परेशानी नहीं होती. अगर आप सोते समय मोर के पंख को अपने तकिए के नीचे रखकर सोते हैं तो आपकी सफलता के नए रास्ते खुल जाते हैं. 

 Astro Tips: तकिए के नीचे रखें ये 5 चीजें, सोते-सोते खुल जाएगी किस्मत

Astro Tips: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसी कई चीजें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है, जब भी कोई व्यक्ति सोता है तो उस समय वो कई अलग-अलग तरह की स्थितियों से गुजरते हुए नए दिन के लिए तैयार होता है. आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लेकर आए हैं, जिनकी मदद से आप सोते हुए अपनी किस्मत को चमका सकते हैं. 

सुख-शांति के लिए
मोर पंख को घर में रखना बहुत शुभ माना जाता है, ऐसी मान्यता है कि इसे घर में रखने कभी भी धन संबंधी कोई परेशानी नहीं होती लेकिन अगर आप रात को सोते समय तकिए के नीचे मोर पंख रखकर सोते हैं तो आप काफी तेजी से प्रगति करते हैं. जीवन में सुख-शांति बनी रहती है. 

धन प्राप्ति के लिए
अगर आपके रिश्तों में किसी प्रकार की कोई अनबन चल रही है तो आप उसके लिए साबूत मूंग दाल का उपयोग कर सकते हैं. रात को सोने से पहले हरे वस्त्र में साबूत मूंग को तकिए के नीचे रखकर सोना चाहिए और सुबह उठकर उसे किसी जरूरतमंद को दान कर देना चाहिए. ऐसा करने से आपके धन की प्राप्ति होती है साथ ही आपके जजीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होते हैं. 

व्यवसाय में तरक्की के लिए
सोने से पहले तांबे के किसी बर्तन में पानी भरकर रख लें और सुबह इस पाना को पिएं, आप इससे अपना चेहरा भी धो सकते हैं. ऐसा करने से चेहरे की चमक बढ़ती है और व्यवसाय में भी तरक्की होती है.  

धन को रोकने के लिए
कई लोग इस बात से परेशान होते हैं कि उनके पास पैसे तो बहुत आते हैं लेकिन कभी रुकते नहीं. ऐसे लोगों को सोने से पहले अपने तकिए के नीचे लहसुन की एक कली रखनी चाहिए. ऐसा करने से घर में धन रुकना शुरू हो जाता है. 

अच्छी नींद के लिए
अगर आपको नींद न आने की समस्या है तो आप अपने तकिए के नीचे सुगंधित फूल रखकर सोएं. ऐसा करने से आपको नींद अच्छी आएगी और आपका वैवाहिक जीवन भी सुखमय होगा. 

Disclaimer: इस लेख सामान्य जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

Trending news