Election Results 2023: तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव में जीत की ओर BJP, अनिल विज ने मनाया जश्न
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1992631

Election Results 2023: तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव में जीत की ओर BJP, अनिल विज ने मनाया जश्न

Election Results 2023 Live: गृह मंत्री ने तीन राज्यों में बढ़ती बीजेपी की जीत के बीच कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे और जीत के इस जश्न में लड्डू बांटकर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया और सबको जीत की बधाई देते हुए विपक्षी पार्टियों को खूब लपेटा. भाजपा की बंपर जीत के बाद अंबाला छावनी के भाजपा कार्यालय में भारी संख्या में कार्यकर्ता इक्कठे हुए और इस जीत का जश्न आतिशबाजी छोड़कर ढोल नगाड़ों की थाप पर नाचकर मनाया.

Election Results 2023: तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव में जीत की ओर BJP, अनिल विज ने मनाया जश्न

Election Results 2023 Live: 5 राज्यों में चुनावों के बाद अब 4 राज्यों के रुझाने सामने आ रहे हैं, जिनमें से 3 राज्यो में भाजपा की बंपर जीत होती हुई दिखाई दे रही है. जिसके चलते भाजपा में खुशी की लहर है. हर जगह ढोल नगाड़ों के साथ-साथ आतिशबाजी हो रही है, लड्डू बांटे जा रहे हैं. ऐसे ही नजारा अंबाला छावनी के भाजपा कार्यालय में देखने को मिला है, जहां कार्यकर्ता ढोल नगाड़े के साथ साथ आतिशबाजी कर रहे हैं. साथ ही शंख बजाकर खुशी मनाते दिखाई दे रहे हैं. 

इसी बीच गृह मंत्री कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे और जीत के इस जश्न में लड्डू बांटकर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया और सबको जीत की बधाई देते हुए विपक्षी पार्टियों को खूब लपेटा. भाजपा की बंपर जीत के बाद अंबाला छावनी के भाजपा कार्यालय में भारी संख्या में कार्यकर्ता इक्कठे हुए और इस जीत का जश्न आतिशबाजी छोड़कर ढोल नगाड़ों की थाप पर नाचकर मनाया.

ये भी पढ़ें: Delhi MCD: कड़कड़डूमा में अपने कार्यालय परिसर को किराये पर देगी दिल्ली नगर निगम

कार्यकर्ताओं के बीच गृह मंत्री अनिल विज पहुंचे और जश्न के माहौल में कार्यकर्ताओं को लड्डू बांट मुंह मीठा करवाया और जीत की बधाई दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री के नीतियों की जीत है. इन तीनों राज्यों ने सिद्ध कर दिया कि प्रधानमंत्री मोदी देश को सही रास्ते पर लेकर जा रहे हैं. ये तो अभी झांकी है बाकी भारत बाकी है. जब लोकसभा का समय आएगा तो भले ही ये I.N.D.I.A हो या कांग्रेस इन सबको धाराशाही कर दिया जाएगा. 

देश की जनता ने इन सबको नकार दिया है और विज ने कहा की इस जीत के बाद कांग्रेस पार्टी को अब यह पता ही चल गया होगा कि राहुल गांधी ही पनौती है. जिस दिन से वो सक्रिय हुए हैं उस दिन से कांग्रेस पार्टी नीचे नीचे जा रही है. आने वाली 6 तारीख को I.N.D.I.A गठबंधन की मीटिंग है. जिसको लेकर विज ने कहा ये करते रहें बैठक हमे कोई फरक नही पड़ता, जो जनता का फैसला होता है वो सर्वोपरि होता है और जनता ने अपना फैसला सुना दिया है और जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ है नरेंद्र मोदी के साथ है. 3 राज्यों की जीत के बाद विज से पूछा गया कि हरियाणा में इसका क्या असर पड़ेगा तो विज ने कहा की हरियाणा में तो हमने पहले ही लठ गाड़ रखा है. 

INPUT: AMAN KAPOOR

Trending news