गुजरात में व्यापारियों से केजरीवाल का वादा, AAP की सरकार लाइए और व्यापारी से पार्टनर बन जाइए
Advertisement

गुजरात में व्यापारियों से केजरीवाल का वादा, AAP की सरकार लाइए और व्यापारी से पार्टनर बन जाइए

दिल्ली सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक ने गुजरातियों से 5 बड़े वादे किए. केजरीवाल ने कहा कि अगर गुजरात में हमारी सरकार आई तो व्यापारियों को राहत देंगे, उन्हें सरकार का पार्टनर बनाएंगे.

गुजरात में व्यापारियों से केजरीवाल का वादा, AAP की सरकार लाइए और व्यापारी से पार्टनर बन जाइए

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री तैयारी में जुट गए हैं. वे सोमवार शाम को ही गुजरात पहुंच गए थे. मंगलवार को सोमनाथ मंदिर में भोले बाबा के दर्शन करने पहुंचे. इसके बाद में एक जनसभा को संबोधित किया. जहां उन्होंने कहा कि कहा कि दिल्ली में प्रोफेशनल टैक्स नहीं है. गुजरात में जीतेंगे तो यहां भी नहीं लगाएंगे, व्यापारियों की समस्या का समाधान इससे पहले नहीं हुआ. हम करेंगे. केजरीवाल का इस महीने यह तीसरा दौरा था. तीसरे दौरे वो राजकोट में व्यापारियों से संवाद करने पहुंचे थे. उन्होंने गुजरात के व्यापारियों से 5 वादे भी किए.

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने राजकोट में व्यापारियों से करीब डेढ़ घंटे तक बातचीत की. इस दौरान व्यापारियों ने जीएसटी से लेकर भ्रष्टाचार जैसे कई मुद्दों पर अपनी-अपनी बातें रखीं. इस पर केजरीवाल ने जीएसटी प्रोसेस को आसान बनाने पर बल दिया. दिल्ली मॉडल का हवाला देते हुए कहा कि अगर राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार आई तो व्यापारियों को सस्ती बिजली तो देंगे ही साथ और भी कई तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे. दिल्ली सीएम ने गुजरात के व्यापारियों से पांच वादे भी किए. 

माथे पर चंदन, त्रिपुंड गले में रुद्राक्ष, क्या केजरीवाल को मिल गया गुजरात जीत का फॉर्म्यूला?

गुजरात चुनाव को देखते हुए केजरीवाल ने व्यापारियों से पांच बड़े वादे किए. व्यापारियों के साथ संवाद में दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में सरकार में आने के बाद व्यापारियों के मन बैठे डर को खत्म कर देंगे. उन्हें इज्जत की जिंदगी देंगे. भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने, पेंडिंग वैट रिफंड को 6 महीने में क्लियर कराने और स्टेट लेवल पर जीएसपी प्रोसेस को आसान करके प्रो-पीपल बनाएंगे. केजरीवाल ने व्यापारियों से पार्टनर के रूप में साथ लेकर चलने का वादा किया.

Trending news