2014 में ही हुई इस सृष्टि की रचना, दिल्ली विधानसभा में अरविंद केजरीवाल ने BJP पर कसा तंज
Advertisement

2014 में ही हुई इस सृष्टि की रचना, दिल्ली विधानसभा में अरविंद केजरीवाल ने BJP पर कसा तंज

Delhi Vidhansabha : सीएम ने कहा कि आज एडमिनिस्ट्रेशन चलाना आसान नहीं है. पीएम नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला करते हुए केजरीवाल ने कहा, अफसर कुछ भी करवा लेते हैं जैसे कि नोट बंदी, कृषि कानून. सबको खामियाजा भुगतना पड़ता है.

2014 में ही हुई इस सृष्टि की रचना, दिल्ली विधानसभा में अरविंद केजरीवाल ने BJP पर कसा तंज

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा में आज सीएम अरविंद केजरीवाल ने आप सरकार के आठ साल के कामकाज का ब्योरा सदन में पेश किया. इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में पढ़ी लिखी सरकार है सबके विकास, जीरो करप्शन, महंगाई से निजात, फ्री बिजली, फ्री पानी, और सबके स्वास्थ्य का मॉडल है. पहले दिल्ली सीडब्ल्यूजी घोटाले के लिए जानी जाती थी, लेकिन आज स्कूलों के लिए जानी जाती है. दिल्ली में सब फ्री होने के बावजूद बजट मुनाफे में है.

ये भी पढ़ें : दिल्ली में फ्री बिजली सुविधा कब होगी खत्म, सीएम Arvind Kejriwal ने बता दिया वो समय

जब हम सरकार में आए तो बहुत प्रोजेक्ट पेंडिंग थे. 2015 से लेकर 2023 तक 390 KM मेट्रो का विस्तार हुआ है. इस दौरान सदन में मौजूद जब भाजपा के विधायकों ने कहा कि केंद्र सरकार के जरिये ही यह हो पाया तो केजरीवाल ने कहा, सब आपने ही किया. इस सृष्टि की रचना ही 2014 में हुई थी. हम तो जो भी काम करते हैं, उनका (पीएम मोदी) नाम लेकर करते हैं.

एडमिनिस्ट्रेशन चलाना आसान नहीं : केजरीवाल
केजरीवाल ने कहा, नेतृत्व का पढ़ा लिखा होना बहुत जरूरी है.मोदी जी एक इंटरव्यू में कहा चुके हैं कि वो ज्यादा पढ़े लिखे नहीं है, आज एडमिनिस्ट्रेशन चलाना आसान नहीं है.अफसर कुछ भी करवा लेते हैं जैसे कि नोट बंदी, कृषि कानून. सबको खामियाजा भुगतना पड़ता है, पता नहीं कौन उनके कान भरता है. विदेशी लोग आते हैं पता नहीं उनसे क्या-क्या साइन करवा लेते हैं. 

सीएम ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, मुझे वॉट्सऐप पर मैसेज आया कि यह सब काम हो रहा है. क्योंकि दिल्ली में पढ़ी लिखी सरकार है. एक अनपढ़ सरकार भी है जिसका नारा है.

घर-घर नाली घर-घर गैस
जिसकी लाठी उसकी भैंस

बनेगा पकौड़ा बनेगी चाय
स्कूल अस्पताल भाड़ में जाए

आम आदमी से मन की बात
अपने भाई से धन की बात

वाह रे शासन तेरा खेल
ईमानदार को हो गई जेल

Trending news