केजरीवाल ने AAP की तुलना श्रीकृष्ण से की, बोले- राक्षसों का वध करने आई है पार्टी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1357014

केजरीवाल ने AAP की तुलना श्रीकृष्ण से की, बोले- राक्षसों का वध करने आई है पार्टी

AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने AAP की तुलना श्रीकृष्ण से कर दी. बोले भ्रष्टाचार मिटाने और संविधान की रक्षा करने के लिए हमारी पार्टी बनी. ये लालकिले से झूठे वादे करते हैं, हम जनता को फ्री में शिक्षा, इलाज देते हैं.

केजरीवाल ने AAP की तुलना श्रीकृष्ण से की, बोले- राक्षसों का वध करने आई है पार्टी

नई दिल्ली: दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में आम आदमी पार्टी के गठन की असल सच्चाई बताई. दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि 26 Nov 1949 को भारत की Constituent Assembly ने भारतीय संविधान को गढ़ा. इन पार्टियों और नेताओं ने उस संविधान की धज्जियां उड़ाईं, बेइज़्ज़ती की. इसलिए भगवान को बीच में आना पड़ा और संविधान बचाने के लिए 26 Nov 2012, ठीक 63 साल बाद AAP का गठन हुआ. केजरीवाल ने कहा कि ये संयोग नहीं है. आज देश के 20 राज्यों में हमारे 1446 जनप्रतिनिधि हैं. ये हमारे बीज हैं जो भगवान ने बोए हैं. दिल्ली और पंजाब में ये बीज पेड़ बन गए हैं और लोगों को छाया और फल दे रहे हैं. भगवान ने गुजरात में भी 27 बीज बोए थे जो पेड़ बनने वाले हैं. गुजरात में सरकार बनने वाली है.

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी (AAP) की तुलना भगवान श्रीकृष्‍ण कर दी. AAP के राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में केजरीवाल ने मंच से बिना नाम बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधा. कहा कि कृष्‍ण ने बचपन में बड़े-बड़े राक्षसों का वध किया था. AAP भी छोटी सी पार्टी है, ये कान्‍हा की तरह है. अपने सामने बड़े-बड़े राक्षसों के वध कर रहे हैं. हालांकि केजरीवाल ने कहा कि वध का मतलब कोई मर्डर नहीं कर रहे किसी का. भ्रष्‍टाचार का वध कर रहे हैं, बेरोजगारी का वध कर रहे हैं, महंगाई का वध कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 
AAP के सबसे बड़े मंच से केजरीवाल का खुलासा, अब इन नेताओं की होगी गिरफ्तारी
AAP का राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन, बिहार के नेता बोले अब गठबंधन होगा तो इनके साथ
केजरीवाल ने बताई वो 4 चीजें जिनके नाम पर बात करने से बचता है विपक्ष

AAP के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में केजरीवाल ने कहा कि '10 साल पुरानी आम आदमी पार्टी के आज देश के 20 राज्‍यों में 1,446 जनप्रतिनिधि हैं. ये हमारे बीज हैं जो भगवान ने बोए हैं. दिल्ली और पंजाब में ये बीज पेड़ बन गए हैं और लोगों को छाया और फल दे रहे हैं. भगवान ने गुजरात में भी 27 बीज बोए थे जो पेड़ बनने वाले हैं. गुजरात में (AAP की) सरकार बनने वाली है.

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि 26 नवंबर 1949 को भारत की संविधान सभा ने भारतीय संविधान को अंगीकृत किया. इन पार्टियों और नेताओं ने उस संविधान की धज्जियां उड़ाईं, बेइज्‍जती की. भगवान को बीच में आना पड़ा, 26 नवंबर 2012, ठीक 63 साल बाद AAP का गठन हुआ-संविधान को बचाने के लिए.' हम भ्रष्टाचार खत्म कर रहे हैं. ये लोग हमारे नेताओं के घर छापा मार रहे हैं, लेकिन कुछ नहीं मिल रहा है. 

Trending news