गुजरात में केजरीवाल का वादा, मुफ्त बिजली फ्री की रेवड़ी नहीं, भगवान का प्रसाद, यहां भी बांटेंगे
Advertisement

गुजरात में केजरीवाल का वादा, मुफ्त बिजली फ्री की रेवड़ी नहीं, भगवान का प्रसाद, यहां भी बांटेंगे

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 (Gujarat assembly election 2022) से पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में बड़ा ऐलान किया है. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सूरत रैली में पहुंचे. यहां केजरीवाल ने कहा कि आप प्रदेश में AAP की सरकार बनवाइए, हम 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे. 

गुजरात में केजरीवाल का वादा, मुफ्त बिजली फ्री की रेवड़ी नहीं, भगवान का प्रसाद, यहां भी बांटेंगे

नई दिल्ली/अहमदाबाद: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गुजरात दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले जनता से संवाद किया. साथ आम आदमी पार्टी की पहली गारंटी का वादा किया. दिल्ली और पंजाब में सफल प्रयोग के बाद केजरीवाल ने गुजरात के लोगों को भी फ्री में बिजली देने का वादा किया. गुजरात में केजरीवाल ने कहा कि महंगाई की मार से जनता परेशान है. ये बड़ी समस्या है. बिजली के दाम भी लगातार बढ़ रहे हैं. जैसे हमने दिल्ली के लोगों को फ्री बिजली दी, पंजाब में तीन महीने में मुफ्त बिजली दी है. हम गुजरात के लोगों को भी फ्री में बिजली देंगे अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है.

रैली में सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैं गुजरात में पहली गारंटी के तौर पर फ्री बिजली देने का वादा करता हूं, बीजेपी ने कहा था कि 15 लाख देंगे. फिर कहा वो चुनावी जुमला था. वे कहते हैं, लेकिन हम गारंटी देते हैं. अगर हम काम न करें तो अगली बार वोट न देना. केजरीवाल ने कहा कि बिजली को लेकर तीन काम दिल्ली, पंजाब में किए, वही गुजरात में करेंगे. 
पहला- सरकार बनने के तीन महीने बाद हर परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली 
दूसरा- 24 घंटे बिजली मिलेगी और मुफ्त में मिलेगी. पावर कट नहीं होगा.
तीसरा- 31 दिसंबर 2021 तक के घरेलू बिल माफ कर देंगे.

हरियाणा के 1259 जेबीटी टीचर्स को तगड़ा झटका, कोर्ट ने नियुक्ति को माना अवैध

फ्री रेवड़ी वाले बयान केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में शराब आसानी से मिल जाती है. जबकि यह ड्राई स्टेट है. हमें गैरकानूनी शराब बेचकर चंदा एकट्ठा करने की जरूरत भी नहीं है. केजरीवाल ने पीएम मोदी के फ्री रेवड़ी वाले बयान पर तंज कसा. कहा कि हमने जनता में जो फ्री की रेवड़ी बांटी है, वो भगवान का प्रसाद है, जैसे की फ्री की बिजली, फ्री की शिक्षा और फ्री का इलाज. लेकिन ये बीजेपी वाले फ्री की रेवड़ी अपने दोस्तों को बांटते हैं, उन्हीं का कर्ज माफ करते हैं. ये पाप है. 

केजरीवाल ने कहा कि जनता को फ़्री रेवड़ी देने से श्रीलंका जैसे हालात नहीं होते. अपने दोस्तों/मंत्रियों को देने से होते हैं. श्रीलंका वाला अपने दोस्तों को फ़्री रेवड़ी देता था. अगर जनता को देता तो जनता उसके घर में घुसके उसे ना भगाती.

Watch Live TV

Trending news