होली से पहले केजरीवाल बोले-सिसोदिया और जैन के लिए नहीं, देश के लिए हूं चिंतित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1599647

होली से पहले केजरीवाल बोले-सिसोदिया और जैन के लिए नहीं, देश के लिए हूं चिंतित

Delhi CM Press Conference : केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन बहुत बहादुर हैं. वे देश के लिए जान भी दे सकते हैं. जेल की कोठरी उनके बुलंद हौसलों को तोड़ नहीं पाएगी. 

होली से पहले केजरीवाल बोले-सिसोदिया और जैन के लिए नहीं, देश के लिए हूं चिंतित

नई दिल्ली : होली से ठीक पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मैश सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, आजादी के 75 साल बाद एक ऐसा शख्स आया, जिसने सरकारी स्कूलों की कायापलट दी. जिनकी वजह से गरीबों के बच्चों को भी अमीरों के बच्चों की जैसी शिक्षा मिलने लगी, वह शख्स है मनीष सिसोदिया. सीएम ने दिल्लीवादियों को होली की शुभकामनाएं दीं. 

उन्होंने कहा कि देशभर के सरकारी स्कूलों का बुरा हाल है. गरीब मजबूरी में बच्चों को यहां पढ़ने भेजते हैं. आजादी के 75 साल बाद एक ऐसा शख्स आया, जिसने सरकारी स्कूलों की कायापलट दी. देशभर में सरकारी अस्पतालों का बुरा हाल है. सत्येंद्र जैन की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा, उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक बनाकर अच्छा और फ्री इलाज हर घर तक पहुंचाया. जैन ने मोहल्ला क्लीनिक का एक नया मॉडल दिया. 

पीएम मोदी पर बोला हमला 
केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जैसे देशभक्तों को झूठे केस थोपकर जेल में डाल दिया और देश को लूटने वाले उस शख्स को गले लगाया. आज मैं बहुत चिंतित हूं, लेकिन मनीष और सत्येंद्र की गिरफ्तारी को लेकर नहीं. दोनों बहुत बहादुर हैं. वे देश के लिए जान भी दे सकते हैं. जेल की कोठरी उनके बुलंद हौसलों को तोड़ नहीं पाएगी. मैं चिंतित हूं आज देश की परिस्थिति को लेकर, क्योंकि जिस तरह प्रधानमंत्री अच्छी शिक्षा और अच्छा इलाज देने वाले को जेल में डाल रहे हैं और देश को लूटने वालों का साथ दे रहे है, उस देश की स्थिति बहुत चिंताजनक है.

देशवासियों से अपील
केजरीवाल ने कहा, ऐसे में आम लोगों के लिए काम करने वाला और सुनवाई करने वाला कोई नहीं बचता. उन्होंने कहा, इस बार मैं होली वाले दिन पूरे देश के लिए ध्यान करूंगा, प्रार्थना करूंगा और पूजा करूंगा. देशवासियों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आपको भी लगता है कि प्रधानमंत्री ठीक नहीं कर रहे हैं और मेरी तरह चिंतित हैं तो मेरी गुजारिश है कि होली मनाने के बाद थोड़ा समय निकालकर आप भी देश की खातिर मेरे साथ भगवान की पूजा करना ध्यान करना.

Trending news