Arvind Kejriwal New Residence: अरविंद केजरीवाल जल्द छोड़ेंगे CM आवास, जानें कहां होगा उनका नया घर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2450232

Arvind Kejriwal New Residence: अरविंद केजरीवाल जल्द छोड़ेंगे CM आवास, जानें कहां होगा उनका नया घर

Arvind Kejriwal New House: अरविंद केजरीवाल के नए आवास को लेकर कई विधायक, पार्षद, पार्टी कार्यकर्ता और आम नागरिक अपनी सामाजिक-आर्थिक या राजनीतिक पृष्ठभूमि की परवाह किए बिना उन्हें घर की पेशकश कर रहे हैं. उनके पास जो ऑपशन हैं वह ज्यादाक नई दिल्ली से बाहर हैं.

 

Arvind Kejriwal New Residence: अरविंद केजरीवाल जल्द छोड़ेंगे CM आवास, जानें कहां होगा उनका नया घर

Arvind Kejriwal New Residence: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद आतिशी को नया सीएम चुना गया. इसको ध्यान में रखते हुए पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल नए आवास की तलाश में हैं. अरविंद केजरीवाल जल्द ही सीएम आवास छोड़ेंगे और इसी कड़ी में नए घर की तलाश तेज है. 

AAP ने की थी केजरीवाल के नए आवास की मांग 
बता दें की पार्टी ने केंद्र सरकार से केजरीवाल को नया रेजिडेंस की मांग की थी, जिसको लेकर कोई जवाब केंद्र की ओर से नहीं आया है. 

केजरीवाल को नए घर की पेशकश कर रहें कई विधायक और कार्यकर्ता
वहीं अब अरविंद केजरीवाल के नए आवास को लेकर कई विधायक, पार्षद, पार्टी कार्यकर्ता और आम नागरिक अपनी सामाजिक-आर्थिक या राजनीतिक पृष्ठभूमि की परवाह किए बिना उन्हें घर की पेशकश कर रहे हैं. उनके पास जो ऑपशन हैं वह ज्यादाक नई दिल्ली से बाहर हैं.

ये भी पढ़ें: Faridabad में मौजूदा BJP विधायकों का क्यों कटा टिकट, MP पीपी चौधरी ने बताया समीकरण

कहां रहना चाहते हैं पूर्व CM?
अरविंद केजरीवाल अपने निर्वाचन क्षेत्र नई दिल्ली के आसपास ही रहने को प्राथमिकता दे रहे हैं, ताकि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र से जुड़े रहें. साथ ही बता दें कि अरविंद केजरीवाल एक ऐसी संपत्ति की तलाश में हैं, जो विवाद मुक्त हो और वहां रहने में किसी प्रकार की समस्या न हो. 

17 सितंबर को अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से दिया इस्तीफा
बता दें कि 17 सितंबर को दिल्ली के सीएम पद से अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफा देते वक्त उन्होंने खुद पर ईमानदारी पर सवाल उठाने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि मैं सीएम की कुर्सी पर तब नहीं बैठूंगा, जब तक दिल्ली की जनता दोबारा से चुनकर ईमानदारी का सर्टिफिकेट नहीं दे देती. 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news