अरविंद केजरीवाल की हो सकती है हत्या, क्या सिसोदिया ने मनोज तिवारी के इस ट्वीट के निकाल लिए सही मायने?
Advertisement

अरविंद केजरीवाल की हो सकती है हत्या, क्या सिसोदिया ने मनोज तिवारी के इस ट्वीट के निकाल लिए सही मायने?

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया-BJP गुजरात और MCD चुनाव में हार के डर से बौखला गई है. उन्होंने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि AAP इनकी टुच्ची राजनीति से नही डरती. गुंडागर्दी का जवाब अब जनता देगी.

मॉडल टाउन की सभा

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच चल रही रस्साकशी के बीच आज बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के एक ट्वीट के बाद बवाल मच गया. मनोज तिवारी ने ट्वीट किया-अरविंद केजरीवाल जी की सुरक्षा को लेकर मैं चिंतित हूं, क्योंकि लगातार भ्रष्टाचार, टिकट बिक्री व जेल में बलात्कारी से दोस्ती व मसाज प्रकरण को लेकर AAP कार्यकर्ता व जनता गुस्से में हैं. इनके MLA पिटे भी हैं. इसलिए दिल्ली के सीएम के साथ ऐसा ना हो. सजा न्यायालय ही दे.

इस ट्वीट के बीच दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने ट्वीट किया- गुजरात और MCD चुनाव में हार के डर से बौखलाई BJP अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है. इनके सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडों को अरविंद केजरीवाल पर हमला करने के लिए कह रहे हैं और इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है. AAP इनकी टुच्ची राजनीति से नही डरती. गुंडागर्दी का जवाब अब जनता देगी.

इससे पहले गुरुवार को मनीष सिसोदिया ने एमसीडी को लेकर दिल्ली में कई जगह नुक्कड़ सभाएं कीं. मॉडल टाउन की सभा में उन्होंने कहा कि इस बार MCD में लोगो को जेबें साफ करने वाली नहीं, बल्कि दिल्ली से कूड़ा साफ करने वाली सरकार चाहिए. जनता को इस बार काम रुकवाने वाली भाजपा नहीं, MCD मे उनके सारे काम करवाने वाली अरविन्द केजरीवाल की सरकार चाहिए. 

 बीजेपी की बर्बाद MCD से जल्द छुटकारा मिलने वाला है
सिसोदिया ने कहा कि MCD मे BJP ने न कूड़ा साफ करवाया, न शौचालय बनवाएं,स्कूल-डिस्पेंसरी की दुर्गति कर दी. लालबाग की नुक्कड़सभा में लोगों ने कहा, BJP को गुंडागर्दी करने, जनता के काम रोकने के सिवा कुछ नहीं आता. जनता के काम बस अरविंद केजरीवाल ही करा सकते हैं.

आज उन्होंने यह भी कहा कि 15 साल में BJP ने बस लड़ाई-झगड़े किए. जनता के काम रोके, पार्क बर्बाद किए. जनता के पास अरविंद केजरीवाल के काम की लंबी लिस्ट है पर BJP का एक काम गिनवाने को नहीं है. उन्होंने कहा कि केशवपुरम की जनता का कहना है इस बार MCD में बदलाव लाएंगे. दिल्ली को भाजपा की बर्बाद MCD से जल्द छुटकारा मिलने वाला है.

Trending news