Anjali Arora Trolled: अंजलि अरोड़ा का सजना के लिए तैयार होते हुए Video Viral, फैंस बोले- 'क्यूटी पाई.'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1383600

Anjali Arora Trolled: अंजलि अरोड़ा का सजना के लिए तैयार होते हुए Video Viral, फैंस बोले- 'क्यूटी पाई.'

Anjali Arora Trolled: एक बार फिर अंजलि अरोड़ा का नया लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है. लेकिन. एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

Anjali Arora Trolled: अंजलि अरोड़ा का सजना के लिए तैयार होते हुए Video Viral, फैंस बोले- 'क्यूटी पाई.'

Anjali Arora: सोशल मीडिया पर कच्चा बादाम फेम अंजलि करोड़ का हाल ही नया वीडियो सामने आया है. वीडियो थोड़े ही समय पर 33000 से ज्यादा लाइक्स और 800 से ज्यादा कमेंट मिले चुके है. इस वीडियो में अंजलि किसी पार्टी में जाने के लिए तैयार हो रही है. इस वीडियो में अंजलि ने ऑरेंज कलर का डीप नेक क्रॉप टॉप ड्रेस पहन रखा है.

इस वीडियो में अंजलि अपने फैंस को अपने नए वीडियो की जानकारी देती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो के साथ अंजलि ने कैप्शन में लिखा कि 'मैं आ रही हूं. कल देखना ना भूलें. सजना'  खबरों की मानें तो आज अंजलि अरोड़ा का नया गाना सजना रिलीज हुआ है और इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर दी है.

वीडियो में अंजलि लग रही है काफी हॉट

इस वीडियो में वो काउच पर बैठकर पोज दे रही है और वीडियों में काफी हॉट भी लग रही है, लेकिन इस वीडियो को लेकर कई लोगों ने उन्हें फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है. तो वहीं, कई लोगों ने उनकी तारीफ भी की है. उनकी इस वीडियो में उनके एक चाहने वाले ने लिखा कि आई एम सो हैप्पी. एक ने लिखा 'सो हॉट' एक और ने लिखा है 'नाइस एटीट्यूड' एक ने लिखा है, 'हाय' एक ने लिखा है, 'क्यूटी पाई.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

MMS को लेकर सुननी पड़ी थी खरी-खोटी

आपको बता दें कि बीते दिनों पहले अंजलि अरोड़ा का सोशल मीडिया पर एक MMS वीडियो वायरल हुआ था, जिसको लेकर अंजलि का लोगों ने काफी खरा-खोटा सुनाया है और जमकर ट्रोल भी किया था. इसके वीडियो के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि उनका कोई MMS लीक नहीं हुआ था और वह अब इस पर कोई और सफाई नहीं देना चाहती. उन्होंने आगे कहा कि लेकिन आज भी उन्हें सोशल मीडिया पर MMS को लेकर ट्रोल किया जाता है. हालांकि इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है.

Trending news