Anjali Arora: डीपनेक ड्रेस में अंजलि अरोड़ा का कातिलाना अंदाज, Video देख फैंस हुए मदहोश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1596310

Anjali Arora: डीपनेक ड्रेस में अंजलि अरोड़ा का कातिलाना अंदाज, Video देख फैंस हुए मदहोश

Anjali Arora Viral Video: ब्लू कलर के डीपनेक ड्रेस में अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

Anjali Arora: डीपनेक ड्रेस में अंजलि अरोड़ा का कातिलाना अंदाज, Video देख फैंस हुए मदहोश

Anjali Arora Viral Video: कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए Photos और Videos भी शेयर करती हैं. हाल ही में अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसे कुछ ही घंटों में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं अंजलि के फैंस इस वीडियो पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

Anjali Arora का लेटेस्ट वीडियो
अंजलि अरोड़ा अपने लेटेस्ट वीडियो में 'ना छेड़ो हमें हम सताए हुए हैं' गाने पर अपने कातिलाना अंदाज से सबको दीवाना करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अंजलि ने ब्लू कलर का डीपनेक ड्रेस पहना है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

 

तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस
अंजलि के इस वीडियो के सामने आने के बाद एक ओर जहां फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अंजलि को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. दरअसल MMS वायरल होने के बाद से अंजलि को अक्सर लोग ट्रोल करते नजर आते हैं, बावजूद उसके वो  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अंजलि के इंस्टाग्राम पर अब तक 12.4 मिलियन फॉलोअर्स और 804 पोस्ट हैं.

MMS वायरल होने के बाद से सुर्खियों में अंजलि
साल 2022 में अंजलि अरोड़ा MMS को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं, हालांकि अंजलि की तरफ से इस बात का दावा भी किया गया कि वो MMS उनका नहीं है. किसी ने उन्हें बदनाम करने के लिए वीडियो को एडिट किया गया है. MMS के बाद से अंजलि काफी फेमस हुईं, इतना ही नहीं साल 2022 में भारत में सबसे ज्यादा गूगल किए जाने वाले Top-10 लोगों में अंजलि का नाम भी शामिल था. 

रियलिटी शो लॉकअप का हिस्सा
अंजलि अरोड़ा कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो लॉकअप का भी हिस्सी रहीं. इस रियालिटी शो के दौरान अंजलि और  मुनव्वर फारूकी की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई.यही नहीं कुछ लोगों ने इस जोड़ी को मुंजली का नाम भी दे दिया था. वहीं रियल लाइफ की बात करें तो अंजलि इन दिनों आकाश संसवाल को डेट कर रही हैं. 

 

Trending news