अनिल विज बोले- पीने और पिलाने के लिए बनी है AAP
topStories0hindi1361707

अनिल विज बोले- पीने और पिलाने के लिए बनी है AAP

हमेशा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले अनिल विज विपक्ष पर निशाना साधने का एक भी मौक नहीं छोड़ते. हाल ही में उन्होंने जनता दरबार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए आप सरकार पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि पंजाब के सीएम ने देश की छवि को विश्व स्तर पर खराब किया है.

अनिल विज बोले- पीने और पिलाने के लिए बनी है AAP

विनोद लांबा/चंडीगढ़ः हरियाणा के गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी बनी ही पीने और पिलाने के लिए हैं. पंजाब के सीएम ने देश की छवि को विश्व स्तर पर खराब किया है. बता दें कि विज बुधवार को अंबाला छावनी के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में आयोजित जनता दरबार में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

पंजाब के सीएम को नशे की हालत में विमान से उतारने के सवाल का जवाब देते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी बनी ही पीने और पिलाने के लिए है. दिल्ली में ही शराब को लेकर इनकी जांच चल रही है. पंजाब में भी जगह-जगह शराब के ठेके खोले गए हैं जिसकी जांच हो रही है. पंजाब के सीएम ने हिंदुस्तान की छवी को विश्व स्तर पर खराब किया है.

ये भी पढ़ेंनशा कारोबारियों पर चलेगा विज का पंजा, बोले- कारोबार छोड़ दें या हरियाणा, वरना...        

मंत्री विज ने कहा कि हमारे देश के किसी मुख्यमंत्री को पकड़कर एयरलाइन से उतारना पड़े, इससे ज्यादा शर्म की बात और क्या हो सकती है. वहीं, शिक्षा नीति को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रजातंत्र पर विरोध करने का सभी को अधिकार है. मगर, हमारी सरकार जो कर रही है वह लोगों के भले के लिए कर रही है और उनकी जरूरत के अनुसार कर रही है.

चौटाला पर मंत्री विज तंज: सावन के अंधे को चारों तरफ हरियाली दिखती है

इनेलो नेता अभय चौटाला द्वारा भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के सवाल पर गृह मंत्री अनिल विज ने निशाना साधते हुए कहा कि अभय चौटाला जिस वातावरण में रहे और रहते हैं, उन्हें चारों तरफ वहीं नजर आता है. उन्होंने दुनिया ही देखी ही ऐसी है, कहावत है कि ‘सावन के अंधे को हर जगह हरा-हरा नजर आता है.’

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आरोपों पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जो रिपोर्ट आती है सरकार उसपर कार्रवाई करती है. उन्होंने कहा कि हुड्डा साहब को यह पता होना चाहिए. मंत्री विज ने कहा कि मगर हुड्डा साहब झूठे ब्यान देने में माहिर हैं.

ये भी पढ़ें: ‘मोदीजी की बेटी’ को छोड़ने के एवज में आतंकियों ने मांगा Kashmir, ट्रेलर रिलीज

कोर्ट के आदेशों की पालना करनी चाहिए

आपको बता दें कि हरियाणा में अलग गुरुद्वारा कमेटी के मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अदालत के आदेश पर किसी को टिप्पणी नहीं करनी चाहिए और सभी को इसकी पालना करनी चाहिए. गौरतलब है कि, पंजाब के अकाली नेता सुखबीर बादल ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद टिप्पणी की थी कि कोर्ट के फैसले से सिखों की भावनाएं आहत हुई हैं.

Trending news