भूपेंद्र हुड्डा के बयान पर अनिज विज का पलटवार, कहा- रोज नए डायलॉग छांट करके लाते हैं
Advertisement

भूपेंद्र हुड्डा के बयान पर अनिज विज का पलटवार, कहा- रोज नए डायलॉग छांट करके लाते हैं

Anij Vij: भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा की सरकार को दोमुही बताया था, जिसपर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार हरियाणा के विकास के लिए लगातार काम कर रही है. हुड्डा रोज नए डायलॉग छांट करके लाते हैं. 

भूपेंद्र हुड्डा के बयान पर अनिज विज का पलटवार, कहा- रोज नए डायलॉग छांट करके लाते हैं

चंडीगढ़: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आज कांग्रेस के नेता और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के उस बयान पर पलटवार करते हुए निशाना साधा, जिसमें हुड्डा ने हरियाणा की सरकार को दोमुही बताया था. विज ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार हरियाणा के विकास के लिए लगातार काम कर रही है. हुड्डा रोज नए डायलॉग छांट करके लाते हैं.

क्या है पूरा मामला
हाल ही में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बयान काफी चर्चा में रहा, जिसमें उन्होंने कहा था कि 'हरियाणा में डबल इंजन की नहीं बल्कि दोमुही सरकार है'. गृह मंत्री अनिल विज से जब हुड्डा के इस बयान के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने हुड्डा पर पलटवार करते हुए कहा कि 'केंद्र और राज्य सरकार हरियाणा के विकास के लिए लगातार काम कर रही है. हुड्डा रोज नए डायलॉग छांट करके लाते हैं क्योंकि इनको छपास का रोग है. यह चाहते हैं कि मैं रोज छपना चाहिए, इसलिए ये इस तरह की बातें करते हैं'.

ये भी पढ़ें- जनता दरबार में बोले अनिल विज- मैं प्रदेश की जनता को रोते-बिलखते नहीं देख सकता

संदीप सिंह मामले पर
कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा और इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला के खेल मंत्री संदीप सिंह के इस्तीफे को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए विज ने कहा कि 'यह जो नेता हैं इनको कोई वास्तविक जानकारी नहीं होती है. इस मामले की जांच हरियाणा पुलिस नहीं बल्कि चंडीगढ़ पुलिस कर रही है. बेमतलब के आरोप लगाए जा रहे हैं. चंडीगढ़ पुलिस अपने तरीके से बिल्कुल निष्पक्षता के साथ जांच कर रही है, जब रिजल्ट आएगा उसके मुताबिक कार्रवाई हो जाएगी'.

संदीप सिंह को पद से हटाने के लिए खाप पंचायत द्वारा हरियाणा बंद करने की बात की जा रही है, इस संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में  विज ने कहा कि जांच चल रही है और जांच होने तक इंतजार करना चाहिए.

रणदीप सिंह सुरजेवाला पर कसा तंज
राहुल गांधी की यात्रा की तर्ज पर रणदीप सिंह सुरजेवाला की कर्नाटक में की जाने वाली यात्रा के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में विज ने कहा कि ना तो किसी ने राहुल गांधी की यात्रा को देखा और सुरजेवाला तो हारा हुआ बंदा है, यह हरियाणा से हार के गए हैं. अब ये कर्नाटक में जाकर क्या कर लेंगे. अब इन्हें टाइम पास करना है क्योंकि इनके पास करने के लिए कुछ और नहीं है. इसलिए यात्रा की नौटंकी कर रहे हैं.

पश्चिम बंगाल में एक विधायक के घर में 11 करोड़ रुपए की राशि मिलने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों ने भ्रष्टाचार के खिलाफ पूरे देश में जबरदस्त अभियान चलाया हुआ है. उसी के तहत यह कार्रवाई हो रही है. CBI जांच कर रही है और अपनी जांच में उसे जहां भी जाना पड़ेगा, जिससे भी पूछताछ करनी पड़े वो करेगी.

 

Trending news