Amit Shah Noida: खराब मौसम की वजह से नोएडा नहीं पहुंच पाए अमित शाह, विजय जुलुस में आने का किया वादा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2202987

Amit Shah Noida: खराब मौसम की वजह से नोएडा नहीं पहुंच पाए अमित शाह, विजय जुलुस में आने का किया वादा

Amit Shah Noida: अमित शाह के चुनाव बाद सांसद डॉ. महेश शर्मा के विजय जुलूस में शामिल होने की बात सुनकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी देखते ही बनी. चुनावी सभा का आयोजन भाजपा उम्मीदवार डा. महेश शर्मा के समर्थन में किया गया था.

Amit Shah Noida: खराब मौसम की वजह से नोएडा नहीं पहुंच पाए अमित शाह, विजय जुलुस में आने का किया वादा

Noida News: गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार डॉक्टर महेश शर्मा के पक्ष में शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को गौतमबुद्ध नगर में एक जनसभा संबोधित करना था, लेकिन खराब मौसम की वजह से उन्होंने नोएडा में आयोजित चुनावी सभा को टेलीफोन के माध्यम से संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि महेश शर्मा को दिया जाने वाला हर एक वोट नरेंद्र मोदी को जाएगा. खराब मौसम के कारण मैं आप लोगों के बीच नहीं आ पा रहा हूं. मैं महेश शर्मा के विजय जुलूस में आपके बीच जरुर आऊंगा.

ये भी पढ़ें: इंडिया गठबंधन में कुछ जेल से आए तो कुछ बेल पर हैं- रामबिलास शर्मा

भारी से भारी मतों से विजय बनाने की अपील
अमित शाह के चुनाव बाद सांसद डॉ. महेश शर्मा के विजय जुलूस में शामिल होने की बात सुनकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी देखते ही बनी. चुनावी सभा का आयोजन नोएडा सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे डा. महेश शर्मा के समर्थन में किया गया था. नोएडा के सेक्टर-33 में आयोजित जनसभा को अमित शाह ने फोन से संबोधित किया. उन्होंने नोएडा की जनता से मिलने का आश्वासन दिया है. उन्होंने गौतमबुद्ध नगर की जनता से अपील की कि वो अधिक से अधिक वोट देकर डॉ. महेश शर्मा को भारी मतों से चुनाव जिताएं.

ये भी पढ़ें: प्रशासन की खुली आंख, बसों की होगी जांच, खामी पाए जाने पर स्कूल की मान्यता होगी रद्द

विजय जुलूस में आने का दिया आश्वासन
इस मौके पर नोएडा विधायक पंकज सिंह, राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता, क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, जिलाध्यक्ष गजेंद्र मावी आदि मौजूद रहे. हालांकि, सेक्टर-33 स्थित जनसभा में भारी भीड़ एकत्र हुई थी. हालांकि खराब मौसम की वजह से गृहमंत्री तो नहीं आ पाए, लेकिन उन्होंने नोएडा के लोगों को ये आश्वासन दे दिया कि वो महेश शर्मा के विजय जुलूस में जरूर एकत्रित होंगे.

Trending news