कांग्रेस उस दिन परिवारवाद से होगी मुक्त जब खड़गे स्वतंत्र होकर कर सकेंगे काम- कृष्णपाल गुर्जर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1404212

कांग्रेस उस दिन परिवारवाद से होगी मुक्त जब खड़गे स्वतंत्र होकर कर सकेंगे काम- कृष्णपाल गुर्जर

27 अक्टूबर को फरीदाबाद जिले के सेक्टर-12 में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जन उत्थान रैली की तैयारियों का जायजा लेने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ पार्टी के जिला कार्यालय में पहुंचे.

कांग्रेस उस दिन परिवारवाद से होगी मुक्त जब खड़गे स्वतंत्र होकर कर सकेंगे काम- कृष्णपाल गुर्जर

नरेंद्र शर्मा/फरीदाबाद: 27 अक्टूबर को फरीदाबाद जिले के सेक्टर-12 में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जन उत्थान रैली की तैयारियों का जायजा लेने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ पार्टी के जिला कार्यालय में पहुंचे. इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और तमाम विधायकों के अलावा बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने बताया कि हरियाणा में बीजेपी सरकार के 8 साल पूरे होने जा रहे हैं और 27 तारीख को डॉक्टर मंगल सेन की जयंती भी है और संयोग से इसी दिन भारत सरकार के गृह मंत्री अमित शाह जी फरीदाबाद में होंगे. ऐसे में मुख्यमंत्री और हम सब ओपी धनखड़ प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी की तरफ से उनसे लोकसभा स्तर पर रैली रखने का आग्रह किया गया है जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः 10 लाख युवाओं को जल्द मिलेगी सरकारी नौकरी, PM मोदी ने दिया Diwali का तोहफा

उन्होंने बताया कि यह रैली केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में की जा रही है और आज हम इस रैली की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए यहां पर आए हैं. उन्होंने कहा कि समीक्षा करने के बाद पाया गया है कि रैली की तैयारियां जोरदार तरीके से चल रही हैं. बड़ी संख्या में हर बूथ पर कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई गई है और सभी क्षेत्रवासियों को निमंत्रण दिया जा रहा है ताकि लोग राय रैली में शामिल होकर गृह मंत्री अमित शाह के विचारों को सुन सके.

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि एक हजार बसे भरकर रैली स्थल पर पहुंचेंगी और प्रत्येक बूथ से एक बस रवाना होगी. उन्होंने कहा कि इसके अलावा अपने निजी वाहनों से भी लोग भारी संख्या में रैली स्थल पर पहुंचेंगे और ऐसी उम्मीद की जा रही है कि रैली स्थल का ग्राउंड भी छोटा पड़ जाएगा. मल्लिका अर्जुन खड़गे के कांग्रेस अध्यक्ष चुने जाने पर उन्होंने कहा कि 137 साल के इतिहास में 6 बार ऐसा हुआ है और उन्होंने चुनाव किया है.

उन्होंने आगे कहा कि बड़ी अच्छी बात है अब सारा देश देखेगा की खड़गे को किस प्रकार काम करने दिया जाएगा. परिवारवाद पर उन्होंने कहा कि बीजेपी में एक पार्षद भी प्रधानमंत्री पद पर पहुंच सकता है जबकि कांग्रेस में अभी अध्यक्ष पद के चुनाव हुए हैं, लेकिन अभी बयान सुनने में आ रहा है कि प्रधानमंत्री परिवार में से ही होगा.

ये भी पढ़ेंः महिला पुलिस अधिकारियों ने दुर्गम चोटियों से होकर 560 KM साइकिल चलाई, विज बोले- गौरव की बात

हरियाणा में गठबंधन सरकार पर पूछे गए सवाल के जवाब में ओपी धनखड़ ने कहा कि प्रदेश में गठबंधन सरकार बड़े अच्छे तरीके से चल रहा है और दिवाली बाद आदमपुर चुनाव में भी जेजेपी उतरेगी और आदमपुर में भाजपा की शानदार जीत होगी. उन्होंने कहा कि हिमाचल और गुजरात में भी भाजपा की ही सरकार बनेगी. वही आप पार्टी कुछ नहीं कर पाएगी. उन्होंने कहा कि आज SYL के मुद्दे पर हरियाणा और दिल्ली में आप पार्टी सरकार के खिलाफ भारी नाराजगी देखी जा रही है.

वही इस मौके पर मौजूद केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि मैं कांग्रेस को परिवारवाद से उस दिन मुक्त मांनुगा जिस दिन खड़के को अध्यक्ष के तौर पर काम करने देंगे ना कि गांधी परिवार के खड़ाऊ के तौर पर उनसे काम नहीं लेंगे.

Trending news