Ambala News: बिना ID प्रूफ किरायेदार रखने से पहले हो जाएं सावधान, अंबाला में घटी बड़ी घटना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2163189

Ambala News: बिना ID प्रूफ किरायेदार रखने से पहले हो जाएं सावधान, अंबाला में घटी बड़ी घटना

Ambala Crime News: अंबाला में चोरों ने सोने की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना से पहले उन्होंने दुकान से लगते एक घर को किराए पर लिया. इसके बाद उन्होंने इस क्राइम को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Ambala News: बिना ID प्रूफ किरायेदार रखने से पहले हो जाएं सावधान, अंबाला में घटी बड़ी घटना

Haryana Ambala News: अंबाला कैंट की डिफेंस कॉलोनी में शातिर चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान में सेंधमारी की. शातिर चोरों ने 4 दिन पहले ही ज्वेलर्स की दुकान से सटी पहली मंजिल की दुकान किराए पर ली थी. रविवार देर रात मौका मिलते ही छत के रास्ते आरोपी ज्वेलर्स की दुकान में घुसे और यहां से 200 ग्राम के लगभग सोना और 10 किलो चांदी ले उड़े. सूचना मिलने के बाद पंजोखरा थाना प्रभारी विक्रांत सिंह, CIA -2 ओर फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची.

सोने की दुकान में सेंधमारी
अंबाला कैंट की डिफेंस कॉलोनी में चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान में सेंधमारी की. बताया जा रहा है कि शातिर चोरों ने 4 दिन पहले ही ज्वेलर्स की दुकान से सटी पहली मंजिल की दुकान किराए पर ली थी. रविवार देर रात मौका मिलते ही छत के रास्ते से ज्वेलर्स की दुकान में घुसे और 200 ग्राम के लगभग सोना व 10 किलो चांदी ले उड़े. चोरों ने  पहले सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा इसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

ID प्रूफ नहीं लिया था
शातिर चोरों ने पहले छत के रास्ते पर लगे लोहे के गेट और शटर को गैस कटर से काटा फिर सीसीटीवी तोड़ने के बाद वारदात को चोरों ने अंजाम दिया. शातिर चोर जाते हुए दुकान में ही गैस और कंटर आदि सामान छोड़ गए. दुकान मालिक का कहना है कि हमारी दुकान के साथ सटी दुकान में कुछ दिन पहले किराएदार आए थे. मालिक ने दुकान किराए पर देने से पहले कोई आई डी प्रूफ नहीं लिया. चोर इतने शातिर थे कि उन्होंने ऊपर के रास्ते पर लगे शटर और दरवाजे को कटर से काटा और रात 2 बजे के लगभग सीसीटीवी कैमरे भी बंद हो गए थे. चोरों ने सीसीटीवी कैमरे की तारे भी काट कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें: 9 महीने बाद फिर से तिहाड़ जेल पहुंचे AAP नेता सत्येन्द्र जैन, सामने आया वीडियो

पुलिस ने शुरू की जांच
चोरी की सूचना मिलने के बाद मौके पर सीआईए-2 और पुलिस भी पहुंची और जांच शुरू की. इस मामले में SHO का कहना है कि हमें जैसे पता लगा हमने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची और सारी जांच पड़ताल शुरू की. आगे की जांच जारी है.

Trending news