पति को मार बच्चों से साफ कराया खून, 3 दिन तक शव घर में रखा, बदबू आई तो नाली में फेंका
Advertisement

पति को मार बच्चों से साफ कराया खून, 3 दिन तक शव घर में रखा, बदबू आई तो नाली में फेंका

आरोपी पत्नी ने शव एक दिन बेड के बीच में छिपाया, बदबू आने पर घर के बाहर बने शौचालय में छिपा दिया. दो दिन तक शव को वहीं पड़ा रहा. जब वहां से भी बदबू का आनी बंद नहीं हुई घसीटकर पास में बनी नाली में डाल दिया.

हुडा कॉलोनी के सेक्टर-34 में वारदात

अंबाला: हरियाणा के अंबाला से दिमाग को सुन्न करने देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक महिला की करतूत ने पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार कर दिया. लोगों का भरोसा टूट गया क्योंकि महिला ने काम ही ऐसा किया जिसे सुन दिल दहल जाएगा. अंबाला की इस निर्दयी महिला ने अपने पति की हत्या की. खून को अपने बेटे से साफ कराया. पति की लाश को गाड़ने के लिए तीन दिन तक गड्ढा खोदती रही. हालांकि लाश ठिकाने लगाने से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गई. 

पूरा मामला अंबाला की हुडा कॉलोनी के सेक्टर 34 का है. यहां जी ब्लॉक के घर के बाहर से लोगों को बदबू आ रही थी. यह बदबू नाली से आ रही थी, जोकि प्लाईबोर्ड से ढंकी थी. गली से गुजरने वाले लोगों को बदबू आई तो उन्होंने प्लाई बोर्ड हटाया. उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. लोगों ने देखा कि एक लाश नाली में पड़ी है. पुलिस को सूचना दी गई. 

दहेज के आरोपों से बचाने लिए महिला ASI ने दहेजलोभियों से मांगे 4 लाख रुपये, पढ़ें

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को बाहर निकाला. शव के मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था और हाथ-पैर बंधे थे. पुलिस ने लाश को कैंट अस्पताल में रखवाया है. बुधवार को पोस्टमार्टम होगा, जिसमें हत्या का राज भी खुलेगा. मृतक का नाम रोहतास बताया गया. पुलिस ने पूछताछ की तो शक पत्नी पर गया. हिरासत में लेकर पूछताछ हुई तो चौंकाने वाला मामला सामने आया.

पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने पति की हत्या की थी. हत्या करने के बाद शव से निकले खून को अपने बच्चों से साफ कराया. शव को एक दिन बेड के नीचे छुपाकर रखा, बदबू आने लगी तो घर के बाहर बने टॉयलेट में दो दिन तक रखा. जब शव से बदबू आनी कम नहीं तो उसे घसीटकर गड्ढे में न डालकर बाहर नाली में फेंक दिया और ऊपर से प्लाईबोर्ड रख दिया. इन तीन दिनों तक वह पति की लाश को गाड़ने के लिए फर्श तोड़कर गड्ढा खोदती रही. 

ट्रक की भयंकर टक्कर से i-10 में लगी आग, 2 की मौत

पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की, जिसमें उन्होंने बताया कि मां ने उनसे खून साफ करवाया था. जिसे देखकर वो डर गए थे. उन्होंने मां की करतूत पुलिस को बताई. मृतक के बड़े भाई इंद्रपाल ने पुलिस को भाभी के खिलाफ शिकायत दी थी. जिस पर पुलिस ने मृतक की पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. इंद्रपाल ने भाई की हत्या में कुछ और लोगों के शामिल होने की आशंका जताई है. फिलहाल मामला जांच के दायरे में है. शव का पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

Watch Live TV

Trending news