टूरिस्ट वीजा पर भारत में आए अफ्रीकी युवक को पुलिस ने ड्रग सप्लाई मामले में किया गिरफ्तार
Advertisement

टूरिस्ट वीजा पर भारत में आए अफ्रीकी युवक को पुलिस ने ड्रग सप्लाई मामले में किया गिरफ्तार

अंबाला पुलिस ने एक अफ्रीकन नागरिक को ड्रग तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. यह आरोपी टूरिस्ट वीजा पर भारत आया था. 

 

टूरिस्ट वीजा पर भारत में आए अफ्रीकी युवक को पुलिस ने ड्रग सप्लाई मामले में किया गिरफ्तार

नई दिल्लीः अंबाला पुलिस ने एक अफ्रीकन नागरिक को ड्रग सप्लाई के मामलों में गिरफ्तार किया है. जिसे पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. अफ्रीकन नागरिक भारत में टूरिस्ट वीजा पर आया था. मगर वह इस वीजा का फायदा उठाकर ड्रग सप्लाई का काम कर रहा था. अंबाला में पिछले दिनों गिरफ्तार हुए 4 ड्रग सप्लायरों ने इस ड्रग सप्लायर से हीरोइन ले आगे बेचने की बात स्वीकार की है. जिसके बाद पुलिस ने अफ्रीकन नागरिक को गिरफ्तार कर लिया है.

अंबाला पुलिस पिछले कुछ महीनों से लगातार नशे का नेक्सस तोड़ने में लगी है. जिसमें पुलिस को लगातार कामयाबी भी मिल रही है. पुलिस ने पिछले कुछ माह में जहां नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. अब वहीं पुलिस के हाथ मुख्य सप्लायरों तक भी पहुंचने लगे है. आज पुलिस ने दिल्ली में रह रहे और ड्रग सप्लाई में शामिल अफ्रीकन नागरिक को गिरफ्तार किया है. आरोपी को पुलिस ने उन लोगों की बिनाह पर गिरफ्तार किया है, जिन्होंने कबूल किया है कि उन तक हीरोइन की सप्लाई यही अफ्रीकन नागरिक पहुंचाता है.

ये भी पढ़ेः लुई विटॉन जैसे ब्रांड के जूतों का शौक और शक्ल किसी हॉलीवुड के एक्टर से कम नहीं है इस गैंगस्टर की

दरअसल, पिछले दिनों पुलिस ने 4 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया था. जिन्होंने पूछताछ में इस अफ्रीकन ड्रग तस्कर का नाम उगला. जिसके बाद पुलिस ने इस अफ्रीकन नागरिक को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया. बताया जा रहा है यह भारत मे बिजनेस वीजा पर आया था. यहां आकर ड्रग सप्लाई का काम कर रहा था. 

एसपी ने क्या कहा

वहीं एसपी अंबाला ने कहा की यह उनके लिए बड़ी कामयाबी है. यह आरोपी अंबाला के कई और लोगों को भी सप्लाई देता था. जिनको अब जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा. वहीं पुलिस अब इस अफ्रीकन ड्रग तस्कर का नेक्सस भी तोड़ने को कोशिश कर रही है. पुलिस यह भी पता करने में जुट गई है कि वह कहां से ड्रग लाकर सप्लाई कर रहा था.

Trending news