अंबाला में करोड़ों रुपये की हेरोइन के साथ पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार, 2 महिलाएं भी शामिल
Advertisement

अंबाला में करोड़ों रुपये की हेरोइन के साथ पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार, 2 महिलाएं भी शामिल

हरियाणा के अंबाला में आज CIA-2 ने कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को 1 किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया. आरोपी लंबे समय से दिल्ली से हेरोइन लाकर अंबाला में सप्लाई करते थे. सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कर सभी आरोपियों को धर दबोचा. 

अंबाला में करोड़ों रुपये की हेरोइन के साथ पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार, 2 महिलाएं भी शामिल

चंडीगढ़: केंद्रीय खुफिया एजेंसी (CIA-2) ने अंबाला में कार्रवाई करते हुए करीब 5 करोड़ की हेरोइन के साथ दो महिलाओं समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. टीम ने इनके कब्जे से 1 किलो हेरोइन बरामद की है. पूछताछ करने पर पता लगा कि ये लोग दिल्ली से हेरोइन लाकर अंबाला में बेचते थे. आगे की कार्रवाई के लिए CIA आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी. 

ये भी पढ़ें: सोनाली के जीजा का आरोप, हत्या राजनीतिक षडयंत्र, गोवा पुलिस कर रही महज खानापूर्ति

क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार CIA-2 की टीम अंबाला के शास्त्री कॉलोनी के पास गश्त पर थी. इस दौरान पुलिस के खबरी ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि कुछ लोग हेरोइन सप्लाई करने का धंधा करते हैं और अभी स्विफ्ट गाड़ी में दिल्ली से हेरोइन लेने गए हैं. कुछ देर में वो शाहाबाद की तरफ से वापस डेहा कॉलोनी जाएंगे. इसके बाद पुलिस ने शास्त्री कॉलोनी कट पर नाकाबंदी कर सभी आरोपियों को धर दबोचा. आरोपियों की पहचान डेहा कॉलोनी अंबाला सिटी निवासी अंजली, रेखा और अनवर के रूप में हुई है.

इस दौरान उनकी तलाशी ली गई तो अंजली व रेखा के पर्स से 300-300 ग्राम हेरोइन बरामद की गई. वहीं अनवर की तलाशी ली गई तो उसकी जेब से करीब 400 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. CIA की टीम को कुल 1 किलो हेरोइन मिली जिसकी कीमत बाजार में करीब 5 करोड़ रुपये है. इसके बाद पुलिस ने गाड़ी चालक राजबीर व उसकी गाड़ी की तलाशी ली तो उससे कोई नशीला पदार्थ बरामद नहीं हुआ. पूछताछ में राजबीर ने बताया कि वह नशे के धंधे में संलिप्त लोगों को गाड़ी दिलवाता है. 

पुलिस ने घटना के बारें में जानकारी देते हुए बताया कि पड़ाव थाना में चारों आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी.

Trending news