Ambala News: कोऑपरेटिव बैंक लूट मामले में पुलिस को मिली सफलता, सभी आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1974914

Ambala News: कोऑपरेटिव बैंक लूट मामले में पुलिस को मिली सफलता, सभी आरोपी गिरफ्तार

Ambala News: अंबाला पुलिस ने कोऑपरेटिव बैंक में हुई लूट की गुत्थी को सुलझा लिया है. पूरी वारदात में मास्टर माइंड सहित छह आरोपी शामिल हैं, जिन्हें अंबाला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Ambala News: कोऑपरेटिव बैंक लूट मामले में पुलिस को मिली सफलता, सभी आरोपी गिरफ्तार

Ambala News: अंबाला पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कसे हुए है व चोरी की वारदात पर अंकुश लगाने के लिए अंबाला पुलिस एक्शन मोड है. अंबाला में लगभग डेढ़ महीना पहले कोऑपरेटिव बैंक लूटने की वारदात सामने आई थी, जिसकी गुत्थी अंबाला पुलिस ने सुलझा ली है. अंबाला सिटी बलदेव नगर स्थित कोऑपरेटिव बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसमें गहनता से जांच करते हुए अंबाला पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित अन्य को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Asha Worker Protest: 6 माह से वेतन न मिलने से आशा वर्कर नाराज, सरकार के खिलाफ दम दिखाने को फिर तैयार

 

डेढ़ महीना पहले फिल्मी अंदाज में बैंक में हुई लूट की गुत्थी को अंबाला पुलिस ने सुलझा लिया है. ज्यादा जानकारी देते हुए एसपी अंबाला ने बताया कि सीआईए 1 इंचार्ज इंस्पेक्टर हरजिंदर के नेतृत्व में एसआईटी की टीम गठित की गई, जिसने मामले की गहनता से जांच की व मुख्यारोपी सहित अन्य को कब्जे में ले लिया है. 

मुख्यतः आरोपी वेस्ट बंगाल व बिहार के हैं. पूरी वारदात में मास्टर माइंड सहित छह आरोपी शामिल हैं, जिन्हें अंबाला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान पवन कुमार निवासी शिवनंदन पुर सोभिंद कुमार जोकि बिहार का रहने वाला है. उसे वेस्ट बंगाल से गिरफ्तार किया गया और 12 दिन का रिमांड भी लिया गया. ध्रुव निवासी मुज्जफरनगर जोकि मूल रूप से बिहार व वर्तमान में दिल्ली चांदनी चौक रह रहा था. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपियों से साढ़े पांच लाख रुपये कैश 300 ग्राम सोना , एक जैन कार, दुनाली और 12 राउंड बरामद किए गए आरोपियों ने हरियाणा के सभी प्राइवेट व कॉपरेटिव बैंकों की रैकी की, फिर प्लानिंग के तहत कोऑपरेटिव बैंक में फिल्मी अंदाज में लूट की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने बैंक की दीवार काटी फिर स्ट्रॉन्ग रूम में लूट की आरोपी पवन जोकि प्लान का मास्टर माइंड है. एक अपराधिक प्रवृति का युवक है. स्थानीय इलाके में भी चोरी सहित तमाम मुकदमे दर्ज हैं.

Trending news