Ambala News: नाजायज संबंध के चलते कुल्हाड़ी से काट की हत्या, महिला का दोस्त गिरफ्तार
Advertisement

Ambala News: नाजायज संबंध के चलते कुल्हाड़ी से काट की हत्या, महिला का दोस्त गिरफ्तार

Ambala News: हरियाणा के अंबाला में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां नाजायज संबंध के चलते महिला के मित्र ने  राम शरण नाम के व्यक्ति की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी.

Ambala News: नाजायज संबंध के चलते कुल्हाड़ी से काट की हत्या, महिला का दोस्त गिरफ्तार

Ambala News: अंबाला कैंट में नाजायज संबंध के चलते राम शरण नाम के व्यक्ति की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने मृतक की महिला मित्र के दोस्त को हिरासत में हत्या का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Panipat News: हांसी विधायक ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- PM का अपमान कर ये अपनी ओछी मानसिकता का परिचय देते हैं

 

हरियाणा के अंबाला कैंट में नाजायज संबंधों के चलते तेजधार हथियार से हमला कर व्यक्ति को मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है. मृतक की शिनाख्त अंबाला कैंट के इंद्रपुरी कॉलोनी निवासी रामशरण उर्फ काला के रूप में हुई है. रामशरण की सुबह टांगरी बांध के पास डेड बॉडी मिली. सूचना मिलने के बाद DSP आशीष चौधरी, महेश नगर थाना प्रभारी रामपाल सिंह, CIA - 2 प्रभारी संदीप, कुमार, शहजादपुर CIA प्रभारी बलकार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए.

जानकारी के अनुसार टांगरी बांध के निकट परशुराम मंदिर के पास रामशरण ने दुकान का निर्माण कार्य शुरू किया हुआ था. रात को रामशरण यहीं सो गया था. सुबह राहगीरों ने देखा कि रामशरण पर तेजधार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया गया है. एसपी अंबाला ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि राम शरण का किसी महिला के साथ नजायज संबंध था. उसी महिला के मित्र प्रवीण ने कुल्हाड़ी से राम शरण की हत्या की है. इस मामले में आगे की जांच जारी है. इस मामले में और भी कोई स्लिंप्त मिलेगा तो कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में प्रवीण नाम के शख्स को हिरासत में ले लिया गया है.

वहीं पानीपत मतलौडा थाने क्षेत्र में 20 सितंबर को डेरे पर हुई लूटपाट और सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस के अभी खाली हाथ है. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 1 लाख रुपये के इनाम रखने के लिए उच्च अधिकारियों को लिखा गया है. इस पूरे मामले मे पुलिस लगातार मामले की जांच पड़ताल कर रही है, जिसमें थाना मतलौडा, सोनीपत एसटीएफ, सीआईए के साथ 15 टीम करीब 125 बार पूछताछ कर चुकी हैं.

Trending news