Ambala News: किसान से ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1868931

Ambala News: किसान से ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

Ambala News: हरियाणा के अंबाला में किसान ने लोगों से तंग आकर आत्महत्या कर ली. वहीं घटना स्थ पर मिले सुसाइड नोट में किसान ने लिखा है कि मरता हुआ आदमी झूठ नहीं बोलता है.

Ambala News: किसान से ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

Ambala News: हरियाणा के अंबाला जिले में एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है. किसान ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना स्थल से पुलिस को किसान द्वारा लिखा सुसाइड नोट पर मिला है, जिसमें वकील समेत 9 लोगों पर ब्लैकमेल और झूठी शिकायतों देकर फंसाने के आरोप लगाए हैं. मृतक किसान ने लिखा है कि मरता हुआ आदमी झूठ नहीं बोलता है. GRP थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. GRP को रेलवे स्टेशन केसरी-तंदवाल डाउन लाइन के पास गांव राउमाजरा निवासी सुरजीत सिंह का शव दो हिस्सों में कटा मिला. पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट, मोबाइल और चप्पल भी बरामद की है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: जनकपुरी की सोसाइटी में लगे CCTV में दिखा चीता, लोगों में दहशत का माहौल

 

वकील समेत 9 लोगों ने दी थी जान से मारने की धमकी
गांव राउमाजरा निवासी रीटा ने बताया कि आरोपी महिंद्र उर्फ सोनू वकील, जगदीप उर्फ टींकू, संटी, नरेंद्र, दलीप, श्याम लाल, राज, बंटी और संदीप ने उसके पति को बहुत ज्यादा परेशान कर रखा था. उसके पति की झूठी शिकायत भी दे रखी थी. आरोपियों ने 2 महीने पहले उसके ऊपर भी हमला किया था. उसके साथ छेड़छाड़ की थी, लेकिन गांव व रिश्तेदारों ने मिलकर आपस में फैसला करा दिया था. इसके बावजूद आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी हुई थी. इन लोगों ने उनका घर से बाहर निकलना बंद कर रखा था.

शिकायत से नाम निकलवाने के लिए 2 लाख रुपये की डिमांड
पीड़ित महिला ने बताया कि हम अपने ही घर में डर डर के जी रहे थे. इन लोगों ने मेरे पति से 2 लाख रुपये मांगे थे, इन्होंने बोला था हमें 2 लाख रुपये दे दो हमने जो तेरी झूठी शिकायत दे रखी है उसमें से हम तेरा नाम निकलवा देंगे. यह बात उसके पति ने सुसाइड नोट में भी लिखी है और मरता हुआ आदमी कभी झूठ नहीं बोलता. GRP ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर आरोपियों को नामजद करते हुए धारा 306 व 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

Trending news