Ambala News: खाना देर से देने पर बदमाशों ने की कर्मचारी की पिटाई, मामला CCTV में हुआ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1918069

Ambala News: खाना देर से देने पर बदमाशों ने की कर्मचारी की पिटाई, मामला CCTV में हुआ

Ambala News: एक CCTV वीडियो अंबाला में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. CCTV में तीन नौजवान एक केंटीन में आते है और केंटीन के कारिंदे पर थप्पड़ों की बरसात कर देते है. यह घटना वहां मौजूद एक सीसीटीवी में कैद हो जाती है.

 

Ambala News: खाना देर से देने पर बदमाशों ने की कर्मचारी की पिटाई, मामला CCTV में हुआ

Ambala News: एक CCTV वीडियो अंबाला में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.  CCTV में तीन नौजवान एक केंटीन में आते है और केंटीन के कारिंदे पर थप्पड़ों की बरसात कर देते है.  जाँच पड़ताल में पता चला है ये वीडियो अंबाला शहर के सिविल हॉस्पिटल की केंटीन का है. फिलहाल इस मामले में आरोपी पक्ष कैंटीन के मालिक से शिकायत वापिस लेने और कार्रवाई न करवाने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे है. आरोपियों में से एक हरियाणा पुलिस का जवान है.

ये भी पढ़ें: Bhiwani News: किसान हित के बारे में नहीं सोच रही सरकार, उन्हे सिंधु बॉर्डर वाला रास्ता ही है पसंद- सुरेंद्र सिंह

यह वायरल वीडियो अंबाला शहर के सिविल अस्पताल की कैंटीन का बताया जा रहा है.  घटना 14 अक्टूबर की है एक काले रंग की vip नंबर की स्कॉर्पियो लेकर जनाबे अली अंबाला शहर के सिविल अस्पताल में पराठे खाने पहुंचे थे.  शिकायतकर्ता का कहना है कि जनाबे अली शराब के नशे में धुत थे और गाड़ी में से ही परांठे की मांग की.  कैंटीन पर कर्मचारी  अकेला होने के कारण वह गाड़ी में परांठे नहीं देने जा सका,  तो जनाबे अली कैंटीन में पहुंचे और आते ही युवक को थप्पड़ लात घूंसे मारना शुरू कर दिया पूरा वाक्य सीसीटीवी में कैद हो गया. जनाबे अली थप्पड़ लात घूंसे मार कर यहां से चलते बने क्योंकि वहां पर खड़े लोगों ने डायल 112 पर फोन कर दिया था, लेकिन डायल 112 समय पर नहीं पहुंची तो पीड़ित कुछ लोगों के साथ नशे में धुत जनाबे अली को ढूंढते हुए अंबाला शहर के रेलवे स्टेशन पहुंचे जहां पर जनाबे अली बड़े ही इत्मीनान से पराठे खा रहे थे.  जनाबे अली को पकड़ा गया और दो नंबर चौकी ले जाया गया और उनकी शिकायत वहां दी गई लेकिन इन्हें बलदेव नगर थाने भेज दिया गया क्योंकि मामला अंबाला शहर के सिविल अस्पताल की कैंटीन का था. जैसे ही नशे में धुत लोगों को बलदेव नगर थाने में ले जाया गया वहां पर माफी मांगने का दौर शुरू हो गया दुहाई दी गई की नौकरी चली जाएगी FIR दर्ज न करवाए. 

नशे में धुत होकर वर्दी का रोग झाड़ने वाले रात के अंधेरे में थाने में ही माफी मांगते नजर आए. जनाबे अली आज भी राजीनामा करने के लिए कभी कैंटीन तो कभी थाने के चक्कर काट रहे हैं.  कैंटीन के स्टाफ ने कहा है कि आज भी उन्हें बातचीत के लिए थाने बुलाया गया है.

Trending news