Ambala News: कांग्रेस ने मनाया 138 वां स्थापना दिवस, नेता बोले- हम ही भाजपा से टक्कर ले सकते हैं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2032828

Ambala News: कांग्रेस ने मनाया 138 वां स्थापना दिवस, नेता बोले- हम ही भाजपा से टक्कर ले सकते हैं

Ambala News: हरियाणा के अंबाला में कांग्रेस के 138 वें स्थापना दिवस पर कांग्रेस भवन में बैठक का आयोजन किया गया. कांग्रेस पार्टी ने देश को आजाद कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है व देश के इतिहास में कांग्रेस पार्टी की एक अहम भूमिका रही है.

 

Ambala News: कांग्रेस ने मनाया 138 वां स्थापना दिवस, नेता बोले- हम ही भाजपा से टक्कर ले सकते हैं

Ambala News: पूरे देश में कांग्रेस का 138 वां स्थापना दिवस मनाया जा रहा है. इसी तर्ज पर अंबाला शहर में भी स्थापना दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया. कांग्रेस पार्टी के सभी नेता कार्यकर्ता व सदस्य कांग्रेस भवन में इकट्ठा हुए और कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने के लिए चर्चा की व लोगों से कैसे जुड़ा जा सकता है और जनता के हित में कार्य करने जैसे तमाम मुद्दों पर चर्चा की.

ये भी पढ़ें: Haryana Crime: व्यापारियों का फूटा गुस्सा, पुलिस को दिया 7 दिन का अल्टीमेटम, बोले- वरना शहर करेंगे बंद

 

कांग्रेस के 138 वें स्थापना दिवस पर अंबाला शहर कांग्रेस भवन में बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें सभी कांग्रेस कार्यकर्ता, नेता व सदस्य बेहद खुश नजर आए. वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए कोंग्रेसी नेताओं ने बताया कि कांग्रेस के 138 वें स्थापना दिवस के उपलक्ष पर कांग्रेस भवन में बैठक रखी गई, जिसमें सभी कांग्रेसी नेता पहुंचे और सेवा दल का 99 वां स्थापना दिवस भी धूमधाम से मनाया गया.

सेवा दल जमीनी स्तर पर काम कर रहा है, जिसके अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे. कांग्रेस पार्टी ने देश को आजाद कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है व देश के इतिहास में कांग्रेस पार्टी की एक अहम भूमिका रही है. आज 138 वें स्थापना दिवस पर तमाम मुद्दों पर चर्चा की गई व जिस तरह से पार्टी के सीनियर लीडर राहुल गांधी कुमारी शैलजा मल्लिकार्जुन खड़गे व और भी तमाम नेता काम कर रहे हैं.

उनसे प्रेरित होकर पार्टी के सभी सदस्य एकजुट होकर काम करेंगे व पार्टी के लिए 138 रुपये से शुरू करके सेविंग्स एकत्रित करेंगे. वहीं उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो मौजूदा सरकार बीजेपी से टक्कर ले सकती है और जो पार्टी के पुराने सदस्य हैं. उन्हें ज्यादा तवज्जो दी जाएगी और कहीं न कहीं लोग भी कांग्रेस पार्टी को पूरी तरह से सहयोग कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी केवल हरियाणा की नहीं बाकी सभी राज्यों में चुनाव के लिए बिल्कुल तैयार हैं. कांग्रेस पार्टी के समय देश की इकोनॉमी भी अच्छे स्तर पर थी, लेकिन आज मौजूदा हालात ये हैं कि किसी की कोई सुनवाई नहीं है.

Trending news