Ambala News: न्यू शक्ति नगर में चाय बनाते समय फटा मिनी गैस सिलेंडर, 2 की मौत और 5 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1954657

Ambala News: न्यू शक्ति नगर में चाय बनाते समय फटा मिनी गैस सिलेंडर, 2 की मौत और 5 घायल

Ambala Gas Cylinder Blast News: अंबाला छावनी के न्यू शक्ति नगर में चाय बनाते समय मिनी गैस सिलेंडर फटने से 2 लोगों की मौत और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सांतों यूपी के रहने वाले थे और यहां कबाड़ बेचने का काम करते थे.

Ambala News: न्यू शक्ति नगर में चाय बनाते समय फटा मिनी गैस सिलेंडर, 2 की मौत और 5 घायल

Ambala Cylinder Blast News: अंबाला छावनी के न्यू शक्ति नगर में एक भयानक हादसा होने का मामला सामने आया. इस हादसे में 2 व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं 5 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक मकान में सिलेंडर फटा, जिससे तेज धमाका हुआ और विस्फोट होने से पूरा मकान खंडर में तब्दील हो गया. मकान में रहने वाले सा कबाड़ बेचने का काम करते थे तों लोग कबाड़ बेचने का काम करते थे, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अंबाला छावनी में देर रात एक भयानक हादसा हुआ, जिसने प्रशासन की नींद उड़ा दी. बताया जा रहा है कि हादसा अंबाला के न्यू शक्ति नगर. जहां देर रात हुए तेज धमाके से मकान के परखच्चे उड़ गए. उस वक्त मकान में 7 लोग मौजूद थे, सातों लोग उत्तर परदेश के खतौली के रहने वाले थे और अंबाला में सभी कबाड़ खरीदने का काम करते थे. आस-पास के लोगों ने घटना की जानकारी थाना महेशनगर एसएचओ को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसएचओ ने घायलों को अस्पताल भिजवाया.

ये भी पढ़ें: बेकाबू कार ने खरीददारी कर रहे लोगों को मारी टक्कर, गुस्साई भीड़ ने पलट दी गाड़ी

मामले की जानकारी देते हुए थाना महेशनगर के एसएचओ जगदीश ने बताया कि सिलेंजर ब्लास्ट होने से 2 व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई और 5 को अस्पताल भिजवाया गया. घायलों में से 2 को पीजीआई रेफर कर दिया गया. वहीं 3 लोगों का छावनी के अस्पताल में इलाज जारी है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और सीन ऑफ क्राइम को बुलाया गया है.

घटना की सूचना मिलते मौके पर अंबाला के एसडीएम सतिंदर सिवाच ने बताया कि मिली जानकारी में पता चला कि 2 कमरों में 7 लोग रहते थे और छोटे सिलेंडर पर चाय बना रहे थे, तभी सिलेंडर फटने से ये हादसा हो गया. जिसमे 2 व्यक्ति की मृत्यु हो गई है. वहीं घायलों का इलाज करवाया जा रहा है. 

Input: Aman Kapoor

Trending news