Ambala के सेंट्रल जेल में गोली लगने से महिला कैदी घायल, बाहर से हुई फायरिंग
Advertisement

Ambala के सेंट्रल जेल में गोली लगने से महिला कैदी घायल, बाहर से हुई फायरिंग

अंबाला के सेंट्रल जेल में बंद महिला को गोली लगने का मामला सामने आया है. गोली महिला बंदी के पांव में लगी थी, जिसके बाद उसे अंबाला सेंट्रल जेल से शहर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Ambala के सेंट्रल जेल में गोली लगने से महिला कैदी घायल, बाहर से हुई फायरिंग

चंड़ीगढ़: अंबाला सेंट्रल जेल में महिला बंदी को गोली लगने का मामला सामने आया है. महिला बंदी को गोली कैसे और किन परिस्थितियों में लगी इसको लेकर, जिला पुलिस व जेल प्रशासन पूरे तरीके से चुप्पी साधे है. डॉक्टरों का कहना है महिला के पांव में गोली लगी थी, जिसे निकाल दिया गया है और अब महिला ठीक है. जब महिला बंदी को सिविल अस्पताल लाया गया था, तब जेल पुलिस ने नही बताया था कि महिला को गोली लगी है.

क्या है पूरा मामला
अंबाला के सेंट्रल जेल में बंद महिला को गोली लगने का मामला सामने आया है. महिला बंदी के पांव में गोली लगने के बाद उसे अंबाला सेंट्रल जेल से शहर के सिविल अस्पताल लाया गया, जहां उसके पैर से गोली निकाली गई. फिलहाल महिला खतरे से बाहर है. महिला को गोली कैसी लगी इस बारे में अब तक जिला प्रशासन के पास कोई जानकारी नहीं है.एसपी जेल संजीव कुमार के अनुसार गोली जेल के अंदर से नहीं चलाई गई है. 

घटना के बाद जेल प्रशासन व जिला पुलिस का जेल में चेकिंग अभियान जारी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोली जेल के बाहर से ही चली है, जिस बड़ी बंदूक से यह गोली चली है उसे यदि नजदीक से चलाया जाता तो वो आर पार हो जाती. फिलहाल महिला बंदी की हालत ठीक है और उसका ईलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- Weather Update: कोहरे और ठंड के बाद अब बारिश की बारी, जानें कितनें दिन रहेगा ये सितम जारी

डॉक्टरों ने बताया कि जब महिला बंदी को जेल से लाया गया तब पुलिस ने गोली लगने की सूचना नहीं दी थी. डॉक्टरों को बताया गया था कि महिला बंदी गिरने से चोटिल हो गई है. एक्स-रे के बाद महिला के पैर में बुलेट होने की पुष्टि हुई, जिसे निकाल कर पुलिस को दे दिया गया है. 

इतने बड़े मामले में अब तक जेल प्रशासन चुप है और अपनी साख बचाने में जुटा है. वही. जिला पुलिस भी इस मामले पर कुछ बोलने के लिए तैयार नही है.

इस मामले को लेकर एसपी अंबाला ने अपना बयानजारी किया है, जिसके अनुसार महिला जेल में बलात्कार व एक्सटॉर्शन के मामले में बंद है. महिला को गोली लगने की जांच की जा रही है, सीन ऑफ क्राइम टीम जेल में जांच कर रही है. साथ ही जेल में महिला की अन्य साथियों से भी पूछताछ की जाएगी.

Trending news