Ambala News: बीच सड़क खड़े बिजली के खंभे दे रहे हादसे को दावत, विभाग ने बताई मजबूरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2130705

Ambala News: बीच सड़क खड़े बिजली के खंभे दे रहे हादसे को दावत, विभाग ने बताई मजबूरी

Haryana News: अंबाला छावनी में आम जनता के लिए बिजली का खंभा बना काल, ऐसा इसलिए क्योंकि, पुराने खंभो से नए खंभो में तारों को शिफ्ट ही नहीं किया जा रहा, साथ ही बीच सड़क पर खंभे खड़े हैं, जिससे कई बार जाम की भी समस्या हो जाती है.

Ambala News: बीच सड़क खड़े बिजली के खंभे दे रहे हादसे को दावत, विभाग ने बताई मजबूरी

Ambala News: अंबाला छावनी में बिजली विभाग की लापरवाही से आम जनता पर खतरे का डर मंडरा रहा है. ऐसा इसलिए हैं क्योंकि, आज तक पुराने खंभों से नए खंभों में तारों को शिफ्ट ही नहीं किया गया है, तो वहीं बहुत से खंभे बीच सड़क पर हैं. बिजली विभाग इस तरफ बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहा है, बल्कि इसको लेकर बहाने भी बना रहा है. 

बिजली विभाग नहीं दे रहा ध्यान 
बिजली विभाग की लापरवाही से आम जनता में खतरों का डर मंडराता हुआ नजर आ रहा है. जगह-जगह सड़कों के किनारे बिजली के खंभे लगे हुए हैं. वहीं अभी तक पुराने बिजली के खंभों से नए बिजली के खंभों में तारों को शिफ्ट नहीं किया गया है. कुछ खंभे तो ऐसे हैं जो बीच सड़क पर हैं, जिससे ट्रैफिक भी प्रभावित हो रही है, वहीं कुछ खंभे पूरी तरह झुक हुए है, लेकिन फिर भी बिजली विभाग इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा है. खंभों से आ रही परेशानी पर आम जनता का कहना है कि हमें खाली खंडे खंभो से परेशानी है, क्योंकि इनसे एक्सीडेंट होने का खतरा रहता है. 

ये भी पढ़ें- किसान आंदोलन बना लोगों के लिए आफत,रास्ते खुलने के बाद भी नहीं सामान्य हो रहा यातायात

ऐसा नहीं है कि बिजली विभाग के अधिकारियों को इन सब की जानकारी नहीं है. उन्हें सब मालूम है, लेकिन फिर भी काम धीरे-धीरे चल रहा है. इसको लेकर 12 क्लास रोड‌ के एस.डी.ओ ने बताया कि हमें डायरेक्शन दी‌ गई थी कि बीच में लगे खंभों को साइड किया जाए, तो अभी काम कर रहे हैं. धीरे-धीरे हम खंभों को साइड में कर देंगे. खंभे बदलने का काम व इलाका अलग-अलग होने से बिजली विभाग के बहाने भी अलग-अलग हैं. दूसरे इलाकों में बीच रास्ते लहरा रहे खंभों व तारें शिफ्ट न किये जानें पर क्वालिटी डिवीजन एस.डी.ओ का कहना है केबल न मिलने से काम हमारा रूक गया था. हमने खाली खंभे लगा दिए थे, लेकिन अब काम दुबारा शुरू किया जाएगा.

इनपुट- अमन कपूर

Trending news