Ambala पुलिस ने 50 टीमों का गठन करके चलाया सबसे बड़ा सर्च ऑपरेशन प्रहार, 400 पुलिसकर्मी हुए शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1655667

Ambala पुलिस ने 50 टीमों का गठन करके चलाया सबसे बड़ा सर्च ऑपरेशन प्रहार, 400 पुलिसकर्मी हुए शामिल

Ambala News: अंबाला रेंज में अंबाला पुलिस ने अंबाला रेंज में 77 टीमों का गठन करके ऑपरेशन प्रहार सर्च ऑपरेशन चलाया. जिसके चलते ई नामी गैंगस्टरों और कई हथियार बरामद किए गए.

Ambala पुलिस ने 50 टीमों का गठन करके चलाया सबसे बड़ा सर्च ऑपरेशन प्रहार, 400 पुलिसकर्मी हुए शामिल

Ambala Crime News: हरियाणा के अंबाला रेंज में अंबाला पुलिस (Ambala Police) की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली. जहां नामी गैंगस्टरों की धरपकड़ के लिए अंबाला रेंज में ऑपरेशन प्रहार (Operation Prahar) चलाया गया. इस ऑपरेशन के तहत कई नामी गैंगस्टरों और कई हथियार बरामद किए गए है. यमुनानगर में सबसे ज्यादा रिकवरी की गई. अंबाला की 50 टीमों ने अंबाला में 10 गैंग को टारगेट किया था. अंबाला के नामी गैंगस्टर को अंबाला पुलिस ने काबू किया. इसके साथ ही गैंगस्टर द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा सामान भी अपनी कस्टडी में लेकर जांच का विषय बनाया. इसी कड़ी में अंबाला पुलिस का कहना है कि आगे भी इसी तरीके के ऑपरेशन चलाए जाएंगे.

हरियाणा के अंबाला रेंज में ऑपरेशन प्रहार चलाया गया, जिसमे अंबाला पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. अंबाला पुलिस द्वारा सुबह 4 बजे से दोपहर तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया. जिसमें बड़े-बड़े नामी गैंगस्टरों को टारगेट किया गया. इस ऑपरेशन के तहत अंबाला रेंज की 77 टीमों का गठन किया गया था. इस मामले की जानकारी देते हुए आईजीपी सिबाश कविराज ने बताया कि इस ऑपरेशन के तहत अंबाला रेज के यमुनानगर में सबसे ज्यादा रिकवरी की गई. कुरुक्षेत्र में मोस्ट वांटेड अपराधी और एक बिश्नोई गेंग का मोस्ट वांटेडेड अपराधी पकड़ा गया है. इसऑपरेशन के तहत कई गैंगस्टरों के पर्दाफाश किया गया है. इसके साथ ही कई हथियार बरामद किए गए हैं. उन्होंने बताया कि ये अंबाला रेंज का सबसे सफल ऑपरेशन रहा और आगे भी इस तरीके के ऑपरेशन चलते रहेंगे.

ये भी पढ़ें: CBI की पूछताछ के बाद केजरीवाल बोले-छुपाने को कुछ नहीं था, सारा मामला ही फर्जी है

 

अंबाला एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने अंबाला जिले के बारे में बताते हुए कहा कि अंबाला में 50 टीमों का गठन किया गया, जिसमें 400 पुलिसकर्मी शामिल थे. इस ऑपरेशन को सुबह 4 बजे से दोपहर तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया. जिला अंबाला में 10 गैंग को टारगेट किया गया था. एसपी ने बताया कि अंबाला में दो बेल जंपर को पकड़ा गया. एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि दो देसी कट्टे मिले है और साथ ही भुप्पी राणा गैंग, विक्की लाला गैंग, बांड गैंग से संबंध रखने वाले लोगों को काबू किया गया है. एसपी ने बताया कि इन अपराधियों से 20 मोबाइल फोन जब्त किए गए और बैंक डिटेल और कुछ गैंगस्टर की ज्वेलरी, कुछ मोटर साइकिल, कंप्यूटर सिस्टम, फौरन करेंसी बरामद की गई है.

Input: अमन कपूर 

Trending news