Ambala News: गृहमंत्री अनिल विज का OSD बनकर 27 लाख की ठगी करने वाला BJP नेता हुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1884014

Ambala News: गृहमंत्री अनिल विज का OSD बनकर 27 लाख की ठगी करने वाला BJP नेता हुआ गिरफ्तार

Ambala News: गृहमंत्री अनिल विज का ओएसडी बनकर 27 लाख की ठगी करने के मामले में पुलिस ने BJP नेता आशीष गुलाटी को गिरफ्तार कर लिया है, दूसरे आरोपी की तलाश जारी है. 

Ambala News: गृहमंत्री अनिल विज का OSD बनकर 27 लाख की ठगी करने वाला BJP नेता हुआ गिरफ्तार

Ambala News: अंबाला में गृहमंत्री अनिल विज का ओएसडी बनकर 27 लाख की ठगी करने वाले आरोपी आशीष गुलाटी पर खुद अनिल विज ने मामला दर्ज करवाया था. विज के निवास पर पेहवा निवासी शिकायतकर्ता की शिकायत आई थी कि अंबाला छावनी भाजपा मंडल उप प्रधान आशीष गुलाटी खुद को विज का ओएसडी बता कर उनसे एएसआई भर्ती करवाने के नाम पर 27 लाख रुपये ले गया और और उन्हें नकली अपॉइंटमेंट लेटर भी थमा दिया. विज ने शिकायत मिलते ही तुरंत अंबाला रेंज के आई जी को इस मामले में एफआईआर कर जरूरी कार्यवाई के आदेश दे दिए थे, आदेश मिलते ही अंबाला पुलिस ने विज का ओएसडी बने भाजपा नेता आशीष गुलाटी और उनके भांजे लक्ष्य दत्ता पर मामला दर्ज कर लिया.

अंबाला में अनिल विज का ओएसडी बनकर पुलिस में नौकरी लगवाने के मामले में भाजपा मंडल उप प्रधान आशीष गुलाटी की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दरअसल, पिहोवा निवासी शिकायतकर्ता मनीष गर्ग ने गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात करके शिकायत दी थी कि भाजपा नेता ने खुद को अनिल विज का ओएसडी बता कर कैसे उनसे पैसे ऐंठ लिए और फिर उन्हें पुलिस के नकली दस्तावेज तक बनाकर थमा दिए. साथ ही नेता के रिश्तेदार लक्ष्य दत्ता के नाम पर भी गृहमंत्री से शिकायत की गई थी. दोनों पर सब इंस्पेक्टर भर्ती के लिए लाखों रुपए की ठगी करने का आरोप है. शिकायतकर्ता ने व्हाट्सअप चैट व उनके रिश्तेदार के अकाउंट में भेजे रुपयों के प्रूफ भी पेश किए. 

ये भी पढ़ें-  Haryana News: हरियाणा सरकार के 6 नए पोर्टल से नहीं मिली लोगों को राहत, आज भी हालात जस के तस

शिकायत मिलने के बाद गृहमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ता होने के बावजूद भ्रष्टाचार व फर्जीवाडा करने वालों के खिलाफ पुलिस को सख्त कार्रवाई के आदेश दिए. इसके बाद अंबाला कैंट थाना सदर प्रभारी नरेश कुमार ने भाजपा मंडल उप प्रधान आशीष गुलाटी व उसके रिश्तेदार लक्ष्य दत्ता के खिलाफ धोखाधड़ी और फर्जीवाड़ा करने के मामले में आईपीसी की धारा 420, 406 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने इस मामले में जपा मंडल उपप्रधान आशीष गुलाटी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं लक्ष्य दत्ता को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. भाजपा के अन्य कार्यकर्ता भी अपने साथी कार्यकर्ता की इस घिनौनी हरकत की आलोचना कर रहे हैं.

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए आईजी अंबाला रेंज ने बताया कि शिकायतकर्ता स्वयं गृह मंत्री के समक्ष पेश हुए थे व उन्होंने साक्ष्य सहित अपनी शिकायत गृह मंत्री को सौंप दी थी. जिस पर गृह मंत्री ने उन्हें आदेश जारी किए थे कि इस मामले में जो भी कार्रवाई बनती है वह की जाए.

Input-Aman Kapoor

Trending news