बेरोजगारी के मुद्दे पर हुड्डा ने सीएम को घेरा, कहा- UP, गुजरात में CMEI के आंकड़े ठीक यहां गलत कैसे...
Advertisement

बेरोजगारी के मुद्दे पर हुड्डा ने सीएम को घेरा, कहा- UP, गुजरात में CMEI के आंकड़े ठीक यहां गलत कैसे...

हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा चरण खत्म हो गया है. वहीं कल से यात्रा पंजाब में शुरू होगी. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सीएम मनोहर लाल पर जमकर हमला किया.

बेरोजगारी के मुद्दे पर हुड्डा ने सीएम को घेरा, कहा- UP, गुजरात में  CMEI के आंकड़े ठीक यहां गलत कैसे...

अमन कपूर/अंबाला: अंबाला में 2 दिन रुकने के बाद भारत जोड़ो यात्रा पंजाब के लिए रवाना हो गई. भारत जोड़ो यात्रा कल पंजाब के सरहिंद से शुरू होगी. आज राहुल गांधी अमृतसर गोल्डन टेम्पल में माथा टेकेंगे. जय राम रमेश ने भारत जोड़ो यात्रा के पड़ाव के समाप्त होने की जानकारी दी. इस दौरान जय राम रमेश ने 2024 में सरकार बनने का दावा भी किया. पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा व जय राम रमेश ने प्रदेश की सड़कों को लेकर सरकार को निशाने पर लिया.

ये भी पढ़ें: INLD का CM मनोहर लाल पर वार, कहा- प्रदेश में बेरोजगारी की वजह से विदेश जा रहे युवा

 

अंबाला में भारत जोड़ो यात्रा 2 दिन तक रहने के बाद पंजाब के लिए रवाना हो चुकी है. जय राम रमेश ने पत्रकारवार्ता बताया कि भारत जोड़ो यात्रा का आज का पड़ाव अंबाला में ही समाप्त होता है. पंजाब के सरहिंद से कल यात्रा दोबारा शुरू होगी, जिसमें राहुल गांधी जुड़ेंगे. आज राहुल गांधी अमृतसर गोल्डन टेम्पल दर्शनों के लिए रवाना हो गए हैं. जय राम रमेश ने इस दौरान सरकार को भी जमकर निशाने पर लिया और कई मुद्दों पर सरकार पर सरकार को घेरा. जय राम रमेश ने कहा 2024 में कांग्रेस की सरकार बनेगी और हो सकता है चुनाव 2024 से पहले हो जाये. जय राम रमेश ने सड़कों के मुद्दे पर भी सरकार को निशाने पर लिया.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भारत जोड़ो यात्रा में सहयोग करने वालों का धन्यवाद किया और सरकार पर सड़कों और मेन्टेन्स के मुद्दे पर सवाल खड़े किए. इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के CMEI द्वारा पेश किए गए बेरोजगारी के आंकड़ों पर सवाल खड़ा करने और हरियाणा में मात्र 6% बेरोजगारी होने की बात कहने पर जवाब देते हुए कहा कि CMEI के आंकड़े ठीक हैं. हरियाणा में बेरोजगारी देश मे सबसे ज्यादा है. गुजरात और UP में CMEI के आंकड़ों को सही बताया जाता है और यहां गलत. हुड्डा ने कहा CMEI के आंकड़े बिल्कुल ठीक है.

Trending news