'टैक्सवीर' बने एक्टर Akshay Kumar, मोदी सरकार ने दिया एकलौता सम्मान
Advertisement

'टैक्सवीर' बने एक्टर Akshay Kumar, मोदी सरकार ने दिया एकलौता सम्मान

खिलाड़ी कुमार को मिला टैक्सवीर का खिताब मिला है. यह खिताब उन्हें आयकर विभाग की तरफ से मिला है. क्या है टैक्सवीर का खिताब और क्यों दिया जाता है, जानें हमारे साथ..

'टैक्सवीर' बने एक्टर Akshay Kumar, मोदी सरकार ने दिया एकलौता सम्मान

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपनी फिल्मों की वजह से काफी चर्चाओं में रहते हैं. इस बार अक्षय कुमार एक खास वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. बॉलीवुड को लगातार फिल्में देने के बाद बाद भी अपने परिवार के लिए जगह निकाल ही लेते हैं. लेकिन, इस बीच अक्षय सबसे अधिक कर (आयकर) का भुगतान करने की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

खबरों की मानें तो खिलाड़ी कुमार बॉलीवुड के सबसे अधिक टैक्स भरने वाले एक्टर हैं और यहीं वजह है कि अक्षय के घर भारतीय आयकर विभाग (Indian Income Tax Department) की ओर से एक विशेष तौफा भेजा गया है, जिसकी वजह से अक्षय एक बार फिर से सभी के रोल मॉडल बन गए हैं, जिसका एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ेंः गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने को शख बना एयरफोर्स अफसर, असली पुलिस ने पहुंचाया हवालात

मिली जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार ने इस बार 29.5 करोड़ का टैक्स भरा है. इसी के साथ अगर अक्षय की वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों टीनू देसाई की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए यूके में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक खिलाड़ी कुमार पिछले 5 सालों से लगातार भारत के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले लोगों की सूची में शामिल है.

WATCH LIVE TV

Trending news