Akshara Singh New MMS Leak: बॉयफ्रेंड संग आपत्तिजनक हालत में नजर आईं अक्षरा सिंह, दूसरी बार लीक हुआ MMS
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1640316

Akshara Singh New MMS Leak: बॉयफ्रेंड संग आपत्तिजनक हालत में नजर आईं अक्षरा सिंह, दूसरी बार लीक हुआ MMS

Akshara Singh MMS Video Leak: एक बार फिर अक्षरा सिंह MMS लीक की वजह से सुर्खियों में हैं, टेलीग्राम और रेडिट पर बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में उनका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Akshara Singh New MMS Leak: बॉयफ्रेंड संग आपत्तिजनक हालत में नजर आईं अक्षरा सिंह, दूसरी बार लीक हुआ MMS

Akshara Singh MMS Video Leak: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshra Singh) एक बार फिर से MMS वायरल होने की वजह से चर्चा में हैं. टेलीग्राम और रेडिट पर वायरल हुए वीडियो में इस बात का दावा किया जा रहा है कि इसमें अक्षरा सिंह अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में हैं. इससे पहले भी अक्षरा सिंह MMS वायरल होने की वजह से सुर्खियों में रह चुकी हैं.

तेजी से वायरल हो रहा Video
अक्षरा सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि अभी तक इस वीडियो पर अक्षरा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. 

इससे पहले भी लीक हुआ MMS
ये दूसरी बार है जब अक्षरा सिंह MMS लीक की वजह से सुर्खियों में हैं, इससे पहले साल 2022 में सितंबर महीने में भी अक्षरा सिंह का एक आपत्तिजनक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था. तब अक्षरा ने उस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए वीडियो को फेंक बताया था, साथ ही ये भी कहा कि कोई उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहा है. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं अक्षरा सिंह
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह फिल्मों के अलावा, बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में हैं. अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं, जिनमें लाखों लाइक्स आते हैं, लेकिन अब एक बार फिर अक्षरा MMS वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

MMS की वजह से सुर्खियों में रहीं अंजलि अरोड़ा
ये कोई पहली बार नहीं है जब कोई एक्ट्रेस MMS की वजह से सुर्खियों में रही हो, इससे पहले कच्चा बादाम फेम एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) भी अपने कथित MMS को लेकर काफी चर्चा में रहीं. हालांकि अंजलि ने भी वायरल वीडियो को फेंक बताते हुए कहा था कि MMS वाली लड़की कोई और है. 

 

Trending news