MMS वायरल होने के बाद Akshara Singh ने तोड़ी चुप्पी, यूट्यूबर्स और मीडिया की लगाई जमकर क्लास
Advertisement

MMS वायरल होने के बाद Akshara Singh ने तोड़ी चुप्पी, यूट्यूबर्स और मीडिया की लगाई जमकर क्लास

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सभी यूट्यूबर्स और मीडिया पर भड़कती हुई नजर आ रही है. लंबे समय के बाद अपने वायरल एमएमएस को लेकर चुप्पी तोड़ी है. इस वीडियो में उन्होंने जमकर क्लास लगाई है. देखें वीडियो...

MMS वायरल होने के बाद Akshara Singh ने तोड़ी चुप्पी, यूट्यूबर्स और मीडिया की लगाई जमकर क्लास

Akshara Singh MMS: इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के MMS वीडियो काफी सुर्खियों में बना हुआ है. बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडिय तेजी के साथ वायरल हुआ था, जिसे लेकर दावा किया गया था कि यह MMS वीडियो भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह का है. इस वीडियो को लेकर अक्षर सिंह लंबे समय से चुप्पी साधी हुई थी, जिस अब अक्षरा ने तोड़ दी है.

ये भी पढ़ें : ब्लाउज पर मचा बवाल तो एस्ट्रोलॉजर Nidhi Chaudhary ने ट्रोलर्स को ऐसे किया हैंडल, शाम को बोलीं-मजा आया

अक्षरा ने अपने सोशल अकाउंट इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने फेक MMS शेयर करने वाले यूट्यूबर्स की जमकर क्लास लगाई है. इसी के साथ उन्होंने मीडिया पोर्टल्स को फटकार लगाई है. अक्षरा ने अपने वीडियो में कहा कि कई लड़कियों को इन यूट्यूबर्स की इन हरकतों की वजह से बड़ा हर्जाना भरना पड़ता है. इसी के साथ अक्षरा ने MMS से जुड़ी अफवाहों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है.

अक्षरा सिंह ने तोड़ी चुप्पी

अक्षरा सिंह ने सबसे पहले वीडियो में कहा नमस्ते, प्रणाम सभी को. उम्मीद करती हूं कि आप सभी स्वस्थ और सुरक्षित होंगे. काफी समय से कुछ खबरे वायरल हो रही है कि कोई MMS है जो कि मेरा है. सारे यूट्यूबर्स ने मिलकर यूट्यूब पर डाला है. मैं बिजी हूं तो मुझे पता ही नहीं था कि क्या हो रहा है. हम कभी-कभी सारी रात काम करते हैं और सुबह सोने जाते हैं. तो पता नहीं चल पाता है कि बाहर क्या चल रहा है.

ये भी पढ़ेंः Gold-Silver Today Rate: त्योहारी सीजन में सोने-चांदी की कीमतों में बड़ा उछाल, 51 हजार के पार सोना

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है. अब जाकर मुझे पता चला कि क्या हो रहा है मेरे नाम पर, जितने भी यूट्यूबर हैं, उनसे तो कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं तो बहुत छोटा नाम हूं, इतनी भी पहचान मैंने नहीं बनाई है, लेकिन ये यूट्यूबर बड़े-बड़े लोगों को भी नहीं छोड़ते हैं. उन्होंने कहा आपसे प्रार्थना सिर्फ इतनी है कि जो चीजें असलियत से दूर है उसको आप समाज में फैलाएंगे तो आप मेरे लिए कुछ बुरा नहीं कर रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि आप आने वाले समय में अपनी मां, बहन, बेटी के लिए ऐसा कर रहे हैं, क्योंकि कर्म का फल जरूर  मिलता है. मैं प्रार्थना करूंगी कि आपके जीवन में कभी ऐसा दिन ना आए. अगर ऐसा होता है तो कैसा महसूस होता है ये आप परिवार बनकर सोचना. किसी के बारे में कुछ भी लिख देना. कुछ भी कह देना. ये आपके लिए शायद बहुत आसान होगा.

इसी के साथ उन्होंने यूट्यूबर्स के लिए कामना करते हुए कहा कि यूट्यूब आपके लिए कमाने का जरिया है. आप इससे चंद पैसे कमा सकते हैं किसी की इज्जत नीलाम करके. आप इसके बारे में जरूर सोचना क्योंकि मेरी इज्जत आप धूमिल नहीं कर सकते हैं. मीडिया से उन्होंने अनुरोध करते हुए कहा कि मीडिया के मेरे दोस्तों से भी मेरी प्रार्थना है कि आप सच को बिना जाने कोई खबर शेयर ना करें. अगर ऐसे यूट्यूबर आपके घर की बहन-बेटियों के लिए कुछ ना लेकर आ जाएं.

उन्होंने आखिर में कहा कि इस बात का ध्यान रखना चाहिए, ऐसे ही कुछ नहीं लिख देना चाहिए. मैं तो अलग हूं, मैं किसी से नहीं डरती. आप यह नहीं सोच रहे कि समाज में किसी भी लड़की के लिए कुछ भी डाल देते हैं. इससे किसी भी लड़की की जिंदगी आप बर्बाद कर सकते हैं. आम लड़कियों के विषय में जरूर सोचिएगा.

Trending news